टेक्नोलॉजीबिजनेस

BSNL Recharge plan 2024 यूजर्स की हुई बल्ले-बल्ले अब 90 दिन चलेगा ये सस्ता 91 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

BSNL Recharge plan 2024 यूजर्स की हुई बल्ले-बल्ले अब 90 दिन चलेगा ये सस्ता 91 रुपये वाला रिचार्ज प्लान। बता दे की वैसे तो आप भी टेलीकोम सेक्टर में सबसे बड़ी कंपनियों की बात करे तो अब ये  Airtel, jio और Vodafone Idea का नाम भी दिया जायेगा। देखा जाए तो अब ये बड़ी टेलीकोम कंपनियों के Recharge plan अधिक महंगे हैं। अब हर कोई व्यक्ति ये कंपनियों के Recharge plan को नही करवा पाते जिससे ये बीएसएनएल आपके काम भी आ सकता हैं।




जानकारी के लिए बता दे की अगर आप भी ये BSNL का ये रिचार्ज प्लान करवाते हो तो आपको सिर्फ और सिर्फ 100 रूपये के अंदर 3 मंथ का वैलिडिट प्लान भी दिया जायेगा। अब इन दिनों BSNL ने इस रिचार्ज प्लान से बड़ा ही बवाल मचा रखा हैं। अगर आप भी ये रिचार्ज प्लान को जान लेते हो तो अपने आपको रोक नही पावोगे।

BSNL का 90 दिन वाला plan 

BSNL ने अपने रिचार्ज plan में एक और रिचार्ज plan को कनेक्ट किया जायेगा। जो पुरे तीन मंथ का रिचार्ज plan भी दिया जायेगा। जो शायद ही कोई दूसरी कंपनी होगी जो इतने कम दाम में आपको 90 दिन की वैलिडिट भी देती होगी।

थक गईं WhatsApp पर मैसेज लिखकर आपकी उंगलियां तो जान ले ये नई ट्रिक

आप की जानकारी के लिए बता दे की आज के टाइम में अब BSNL के जिस रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं। वह 91 रूपये का रिचार्ज plan हैं। अगर आप भी ये BSNL का 91 रूपये वाला रिचार्ज plan करवाते हो तो उसमे आपको पुरे 90 दिन की वैलिडिट भी दी जाएगी। जिसमे कम दाम में आपको कोई इतनी लंबी वैलिडिट नही दी जाएगी।BSNL Recharge plan 2024 यूजर्स की हुई बल्ले-बल्ले अब 90 दिन चलेगा ये सस्ता 91 रुपये वाला रिचार्ज प्लान।

BSNL के इस प्लान में आपको सबकुछ

BSNL के इस कार्ड को आप सेकंडरी कार्ड के तौर पर यूज कर सकते हो। जिसके बेनिफिट के बारे में आपको कॉल और इंटरनेट दोनों की सुविधा भी दी जाएगी।

अनलिमिटेड फीचर्स के साथ मात्र 3000 के EMI पर घर लाये Mahindra XUV300 Facelift की धुँआधार फीचर्स वाली कार

अगर आप भी ये BSNL का 91 वाला Recharge plan करवाते हो तो आपको 15 पैसे प्रति मिनट का कॉल दर लगने वाला हैं। जिसके सिवाय आप इंटरनेट भी यूज कर सकते है।जिससे आपको 1 पैसा प्रति 1 MB यूज करने का चार्ज भी देना होगा। यानी की देखा जाए तो सिर्फ 10 रूपये की लागत से आपको 1 GB डेटा यूज करने को भी मिलेगा।

कम कीमत में आपके जेब की शोभा बढ़ाने आ गया ट्रिपल कैमरा कॉलिटी वाला Nokia का 5G smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *