Tech

कम कीमत में आपके जेब की शोभा बढ़ाने आ गया ट्रिपल कैमरा कॉलिटी वाला Nokia का 5G smartphone

कम कीमत में आपके जेब की शोभा बढ़ाने आ गया ट्रिपल कैमरा कॉलिटी वाला Nokia का 5G smartphone Nokia 5g स्मार्टफोन भारत देश में के शुरूआती दिनों में ये फ़ोन का उपयोग अधिक किया जाता था। जिसकी वजह से लोग इस ब्रांड के smartphone को बहुत ही अधिक भरोसे के साथ लेते आ रहे है। आज भी बड़ी संख्या में लोग Nokia के phone का उपयोग करते आ रहे है। भारत में बढ़ती 5G नेटवर्किंग के साथ अब बहुत सी कंपनियां भी अपने 5G phone को मार्केट में धड़ल्ले से उतार रहीं हैं।




Nokia Maze 5g smartphone कैमरा क्वालिटी

Nokia Maze smartphone में आपको बहुत ही धासू कैमरा फीचर्स भी दिए जायेगे। बता दें की अब ये smartphone में बहुत से एडवांस कैमरा फीचर्स भी उपलब्ध कराये जायेगे। फोटोग्राफी का शौक रखने वाले लोगों के लिए ये एक धासू phone बताया जा रहा है। जिसमे आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी दिया जायेगा।ये smartphone में आपको 32MP + 16MP + 5MP के तीन अन्य कैमरे भी दिए गए हैं।

Iphone की रंगीन दुनिया में इतराने आया Realme 10 Pro Plus का 5G Smartphone टॉप फीचर्स के साथ

Nokia Maze smartphone के फीचर्स

कंपनी ने अब ये smartphone के दो वेरिएंट में भी भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है। जिसमें एक वेरिएंट 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आपको मिलता है। जिसके सिवाय अब उसके दूसरे वेरिएंट में भी आपको इतनी ही रैम दी दी जाएगी।

RBI New Update फिर वापस आएगा 500 और 1000 रुपए का पुराना नोट RBI ने जारी की नई गाइडलाईन

अब ये phone एंड्रॉयड 12 OS पर रन भी करता हुआ नजर आएगा।  बेहतरीन परफॉर्मेंस भी देगा। जिसमे आपको 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले भी दी जाएगी। आपको शानदार रेज़ोल्यूशन के साथ अच्छा अनुभव भी उपलब्ध कराया जायेगा। अब ये phone की डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए आपको Corning Gorilla Glass 7 की प्रोटेक्शन दी हुई है।

Nokia Maze smartphone की बैटरी और कीमत

अब ये smartphone में आपको बहुत सी पावरफुल बैटरी तथा फ़ास्ट चार्जिंग सुविधा भी प्राप्त कराई जाएगी।जो आपके smartphone को जल्दी ही चार्ज करने में सहायता करेगा। अब ये smartphone में आपको 5G तकनीक की सपोर्ट भी दी जाती है। जिसमे आपको बहुत ही अच्छा लुक भी दिया जायेगा। जिसके रेंज की बात करें तो Nokia Maze की 7499 रुपये बताई जा रही है। कम कीमत में आपके जेब की शोभा बढ़ाने आ गया ट्रिपल कैमरा कॉलिटी वाला Nokia का 5G smartphone .

मात्र 12 हजार में पेट्रोल सूंघकर दौड़ेगी खराब सड़कों पर भी Hero Splendor Plus की जबरदस्त बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *