Automobile

अनलिमिटेड फीचर्स के साथ मात्र 3000 के EMI पर घर लाये Mahindra XUV300 Facelift की धुँआधार फीचर्स वाली कार

अनलिमिटेड फीचर्स के साथ मात्र 3000 के EMI पर घर लाये Mahindra XUV300 Facelift की धुँआधार फीचर्स वाली कार। महिंद्रा ने भारतीय मार्केट में अपनी नई जनरेशन महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट को लॉन्च कर दिया है। जिसे इंडियन सड़कों पर टेस्टिंग करते हुए देखा गया है। ये नई जनरेशन XUV300 फेसलिफ्ट  शानदार लुक के साथ नए लेटेस्ट फीचर्स और सेफ्टी सिस्टम के साथ लैस होने वाला है।




Mahindra XUV300 Facelift Design

नई जनरेशन वाली XUV300 फेसलिफ्ट का लुक वर्तमान मॉडल के कम्पेयर में अलग होने वाला है। ये नई जनरेशन महिंद्रा एसयूवी में सामने की और से नया लुक भी सामने आ रहा है। ये नई जनरेशन Mahindra XUV300 Facelift फ्रंट में प्रोफाइल के साथ नए एलइडी हेडलाइट सेटअप और नया सी आकार का एलईडी टेल लाइट पीछे की और मिलने वाला है। इस नई जनरेशन Mahindra XUV300 Facelift की साइड प्रोफाइल में भी इसे नया लुक दिया जायेगा।

कम कीमत में आपके जेब की शोभा बढ़ाने आ गया ट्रिपल कैमरा कॉलिटी वाला Nokia का 5G smartphone

Mahindra XUV300 Facelift Features 

Mahindra XUV300 Facelift में बड़ी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के फीचर्स भी मिलेंगे। ये बहुत से हाइलाइट नई जनरेशन Mahindra XUV300 Facelift में इसे क्रूज कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, वायरलेस phone चार्जिंग, पैनोरमिक सनरूफ, एंबिएंट लाइटिंग, एयर प्यूरीफायर, बेहतरीन म्यूजिक सिस्टम और नई लेदर सीट भी मिलेगी।

Iphone की रंगीन दुनिया में इतराने आया Realme 10 Pro Plus का 5G Smartphone टॉप फीचर्स के साथ

Mahindra XUV300 Facelift Engine and Safety Features 

Mahindra XUV300 Facelift के दमदार इंजन और सेफ्टी फीचर्स  के बारे में अगर बात करें तो Mahindra XUV300 Facelift को 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ संचालित भी कराया जायेगा। जो की 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।सेफ्टी फीचर्स में भी ये अपडेट भी उपलद कराये जायेगे।

Mahindra XUV300 Facelift EMI Plan

Mahindra XUV300 Facelift को लेने के लिए आपको मात्र 2,40,000 रुपए की डाउन पेमेंट भी करना होगा। जिसके बाद आपको  3,000 रुपए की हर मंथ की EMI प्लान  के साथ फाइनेंस की जाएगी। ये आपको 5 वर्ष के ड्यूरेशन के लिए 12% की ब्याज दर भी जाएगी। अनलिमिटेड फीचर्स के साथ मात्र 3000 के EMI पर घर लाये Mahindra XUV300 Facelift की धुँआधार फीचर्स वाली कार।

सावधान कहीं आपका भी Aadhaar Card नकली तो नहीं जानिए QR Code के जरिये लगाएं पता

Mahindra XUV300 Facelift Price

 Mahindra XUV300 Facelift की रेंज भारतीय मार्केट में वर्तमान मॉडल में इसकी रेंज मात्र 9,40,000 रुपए से प्रीमियम होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *