AAj Tak Ki khabarEntertainment

महाठग सुकेश ने जैकलीन को दी धमकी! कहा- दुनिया को सच्चाई जानने की जरूरत, चैट्स-स्क्रीनशॉट करूंगा रिलीज

महाठग सुकेश ने जैकलीन को दी धमकी! कहा- दुनिया को सच्चाई जानने की जरूरत, चैट्स-स्क्रीनशॉट करूंगा रिलीज

महाठग सुकेश ने जैकलीन को दी धमकी! कहा- दुनिया को सच्चाई जानने की जरूरत, चैट्स-स्क्रीनशॉट करूंगा रिलीज महाठग सुकेश चंद्रशेखर कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ कुछ ‘अनदेखे’ सबूतों को उजागर करने की धमकी दी है. जैकलीन ने हाल ही में दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा था कि सुकेश को उनके खिलाफ जानकारी को देने से रोकने का निर्देश दिया जाए. उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द करने की भी गुजारिश की थी.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन का नाम लिए बगैर एक चिट्ठी लिखी है. इसमें उसने कहा है कि वह एक व्यक्ति को एक्सपोज यानी खुलासा करने वाला है. इसके लिए वह उस व्यक्ति के चैट्स, स्क्रीनशॉट्स और रिकॉर्डिंग्स को रिलीज करेगा. रिपोर्ट के अनुसार, सुकेश ने दावा किया कि उसने इस व्यक्ति के सोशल मीडिया अकाउंट की रीच बढ़ाने के लिए पेमेंट की थी, ताकि इस व्यक्ति को सोशल मीडिया पर अपने प्रमुख सहयोगी के खिलाफ बढ़त मिल सके.

https://inn24news.in/yamaha-rx-100/

सुकेश की चिट्ठी के खिलाफ कोर्ट पहुंचीं जैकलीन

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी सुकेश ने चिट्ठी में लिखा है, ‘दुनिया को सच्चाई जानने की जरूरत है. असल सच्चाई.’ वहीं, सुकेश की चिट्ठियों को लेकर जैकलीन ने बुधवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट का रुख किया. उन्होंने मंडोली जेल के अधीक्षक और दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) को निर्देश देने की मांग की कि वे चंद्रशेखर को उनके बारे में कोई और चिट्ठी, बयान या मैसेज जारी करने की अनुमति न दें.

पासवर्ड सेफ रखने के लिए आप कहीं इन ऐप्स का तो नहीं करते इस्तेमाल? सारा डेटा कर रहे लीक

याचिका में 15 अक्टूबर को लिखी गई चंद्रशेखर की चिट्ठी का हवाला देते हुए कहा गया है कि इसमें परेशान करने वाली बातें लिखी गई हैं. मीडिया ने भी इसे व्यापक रूप से छापा है. याचिका में आगे कहा गया, ‘चंद्रशेखर जैकलीन से संपर्क स्थापित करने के मकसद के साथ गवाहों से छेड़छाड़ की कोशिश कर रहा है. उसका स्पष्ट रूप से मकसद है कि जैकलीन को मानसिक रूप से इस हद तक डरा दिया जाए कि वह अपराधी की सच्चाई को छिपाने के लिए मजबूर हो जाएं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *