टेक्नोलॉजी

मार्केट में यह फ़ोन आने के बाद भूल गए लोग बाकि फ़ोन को,जल्दी जानिए इस फोन के बारे में 

मार्केट में यह फ़ोन आने के बाद भूल गए लोग बाकि फ़ोन को,जल्दी जानिए इस फोन के बारे में 

 

मार्केट में यह फ़ोन आने के बाद भूल गए लोग बाकि फ़ोन को,जल्दी जानिए इस फोन के बारे में  आइये आपको इस न्यूज़ में एक एसा  फ़ोन बताएंगे की आप खुश हो जायँगे जिसमे आपको हर प्रकार के फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे एक दम मस्त मस्त मस्त  उस  फ़ोन का नाम है Motorola Frontier है और आप सभी को पता है की हमारे देश में टेक्नोलॉजी कितने तेजी से बढ़ रही है इसके चलते आपको बता दे की बहुत सारे मोबाइलफोन बनाने वाली कम्पनिया स्मार्टफ़ोन बनाने वाली कंपनी Motorola ने लोगों का दिल जीत लिया है. आपको इस बार का यह स्मार्टफोन एक नए अंदाज़ में ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन का कैमरा आपको DSLR की याद दिलाएगा क्योंकि आपको इसमें 200 मेगा पिक्स्सल का कैमरा दिया गया है. आइये इस मोबाईल फोन के बारे में और जानकरी को प्राप्त करते है.





 

इसे भी पढ़े :-यह फसल की खेती से आपको मालामाल बनने से कोई नहीं रोक सकता,महीने के आएंगे 5 से 10 लाख रूपए 

Motorola Frontier फ़ोन के टॉप क्लास फीचर्स

इस फ़ोन में फीचर्स कूट कूट के भरे है और इसके फीचर्स के बारे में और गहराई में जाने के लिए हमारे साथ बने रहे जैसा की आपको बता दे की कोई भी मोबाईल फोन आपके लिए अच्छा तो होता है पर आपको बता दे की इस प्रकार की जानकरी आपके लिए बेहद फायदेमंद हो सकती है,आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफ़ोन में एक नहीं बल्कि कई सारे फीचर्स दिए गए हैं. बहुत कम स्मार्टफोन ऐसे में होते हैं जो महंगे तो नहीं होते हैं लेकिन महंगे फ़ोन में भी ज्यादा फीचर्स दिए गए हैं. अभी हाल ही में चीनी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट Weibo पर कंपनी ने इस मोटोरोला स्मार्टफोन के टीज़र्स ज़ारी कर रही है. इसके ज़रिये लोगो को फ़ोन से संबधित जानकारी दी गयी है.

मार्केट में यह फ़ोन आने के बाद भूल गए लोग बाकि फ़ोन को,जल्दी जानिए इस फोन के बारे में

इसे भी पढ़े ;-इस भैस को पलने के बाद आपको मालामाल होने से कोई नहीं रोक सकता ,एक दिन में 35 से 40 लीटर दूध,जानिए क्या कीमत होंगी इस की 

Motorola Frontier फ़ोन का तगड़ा प्रोसेसर और पावर फॉल बैटरी

आपको इसका प्रोसेसर जाने से पहले आपको बता दे की इस फ़ोन के प्रोसेसर और बैटरी की मिलजुल कर एक दम स्मूथ गेमिंग कराती है जो काफी मस्त चलता अब इस फ़ोन के प्रोसेसर और बैटरी के बारे में और जानते है अगर इस मोबाईल फोन के खास जानकारी आपको दे मतलब की इसके प्रकार के बारे में बता दे की असल में आपको इस स्मार्टफ़ोन में Snapdragon 8 zen 1+ SoC प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में 12 जीबी रेम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी. इसके साथ ही इसमें 4,5000mAh की बैटरी और 125W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट एवं 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दी गयी है.

Motorola Frontier फ़ोन का कंटाप कैमरा

इस फ़ोन के कैमरा की बात करे तो इसमें अच्छी क्वालिटी की फोटो आती है जो काफी इन्फुलेंसर की पसंद आती है जिससे आप इसे कैमरा को कुछ बुरा नहीं कह सकते है और कहने लायक कुछ है भी नहीं इस प्रकार से आपको बता दे की कुछ मोबाईल फोन आपके लिए खास हो सकते है क्यकि इसके पीछे की वजह हो सकती है कुछ आपको इस स्मार्टफोन के मेन सेंसर कैमरा 50 मेगापिक्स्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया गया है. वही आपको इस फ़ोन में 12 मेगापिक्स्सल का टेलीफोटो कैमरा दिया गया है. आपको इस फ़ोन में काफी यूनिक लुक दिया जाता है. इसका लुक काफी आकर्षक दिखाई देता है. अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते तो आप इस वेबसाइट पर जाकर इसे अच्छे ऑफर के साथ खरीद सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button