Automobile

अपने नए अतरंगी अंदाज मे आयी मार्केट मे Bajaj Platina 100 बाइक, जानिए इसकी कीमत

अपने नए अतरंगी अंदाज मे आयी मार्केट मे Bajaj Platina 100 बाइक, जानिए इसकी कीमत

अपने नए अतरंगी अंदाज मे आयी मार्केट मे Bajaj Platina 100 बाइक, जानिए इसकी कीमत bajaj platina 100 second hand offer 2024. देश में दिनों दिन महंगाई इतनी ज्यादा बढ़ गई है, कि लोगों के लिए अपनी जरूरत की चीजें खरीदना थोड़ा सा मुश्किल हो गया है। अगर आप भी इन दोनों कोई बाइक खरीदने के लिए प्लान कर रहे हैं। लेकिन बजट कम है और जरूरत के चलते चाहते हैं कि यह खास माइलेज वाली बाइक मिल जाए, तो बजाज प्लैटिना पर ही जबरदस्त सेकंड में ऑफर आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है।





यह भी जानिए :- इतनी सस्ती मिल रही है BMW की X1 sDrive20d लक्सरी कार, की टूट पढ़े लोग इसे खरीदने के लिए

देश में गाड़ियों की जानकारी देने वाले कई कंपनियां है, जिसके पोर्टल पर आप लॉइन करेंगे तो यहां पर यूज्ड बाइक का ऑप्शन मिल जाएगा, जिससे आप सेकंड हैंड बाइक ऑफर देख सकते हैं। अपने लोकेशन के साथ उसे कर सकते हैं। यहां पर आपके लिए बजाज प्लैटिना आधी से भी कम कीमत में खरीदने का ऑफर लाए है।

अगर आप Bajaj Platina 100 को शोरूम पर खरीदने के लिए जाएगें, तो यहां पर आप को 80,851 रुपए से ज्यादा कीमत देनी होगी। जिससे आप के पास में इतना बजट नहीं हैं तो परेशान ना हो क्योंकि यहां पर हम आप के लिए BikeDekho से धमाकेदार ऑफर लाए है।

अपने नए अतरंगी अंदाज मे आयी मार्केट मे Bajaj Platina 100 बाइक, जानिए इसकी कीमत

ग्राहकों के लिए यह खास ऑफर BikeDekho पर मिल रहा है। यहां पर आपको Bajaj Platina 100 का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है, जिसे सिर्फ 25 हजार रुपए खर्च करने होगें। बाइक के साथ में लिस्ट की गई जानकारी में इस बाइर कुल 18,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। जिसकी गुड़गाव के लोकेशन बताई गई है।

यह भी पढ़िए :- सस्ते मे मिल रही है Toyota Fortuner कार, जल्दी जानिए कैसे

कंपनी ने इसमें 99.27 cc इंजन से लैस किया है, जो 8.2 PS का पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा हैं कि यह बाइक प्रति लीटर पेट्रोल में लगभग 70 से 80km तक का माइलेज सकती है।

यूज्ड बाइकों की खरीदारी करने के लिए आप को बाइक देखो, ओएलएक्स, क्विकर जैसे पोर्टल पर जाना है। यहां पर अपने लोकेशन, बजट, बाइक का मॉडल सर्च करें। जिसके आप को कई बाइक नजर आएगी। यहां पर मॉडल नंबर, बजट और जरूरत के हिसाब से सिलेक्ट से करें। इसके बाद में सेलर से संपर्क कर सकते हैं।बाइक पंसद आने पर डील पक्की कर बाइक को खरीद सकते हैंय़ अपने नए अतरंगी अंदाज मे आयी मार्केट मे Bajaj Platina 100 बाइक, जानिए इसकी कीमत

यह भी जानिए :- अतरंगी अंदाज से लड़को का दिल जितने आ गयी TVS Apache RTR 160 बाइक जाने कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *