Crime

देवर-भाभी के इश्क में खूनी खेल: पति को तलाक देकर देवर संग भागी भाभी, फिर इन 8 लोगों ने कर दिया कत्ल…

देवर भाभी के मोहब्बत में खूनी खेल की वारदात को अंजाम दिया गया है. 8 लोगों ने एक महिला को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि पति को तलाक देकर महिला अपने देवर संग फरार हो गई थी. इसके बाद एक ऐसा मोड़ आया कि महिला को 8 लोगों ने गला घोंटकर मार डाला. देवर भाभी के प्यार में खूनी खेल की वारदात को जानने के लिए पूरी खबर पढ़िए.

दरअसल, कर्नाटक के एम विश्वेश्वरैया रेलवे स्टेशन पर ड्रम में एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस इसे सीरियल किलिंग से जोड़कर देख रही थी. मामले में रेलवे पुलिस ने तीन संदिग्धों को बिहार से गिरफ्तार किया है.

हालांकि, जनवरी और दिसंबर में इससे पहले हुई दो हत्याओं से उसका कोई लेना-देना नहीं लगता. गिरफ्तार युवकों के नाम कमल, तनवीर और साकिब हैं. पुलिस इस मामले के मुख्य आरोपी नवाब समेत 5 और लोगों की तलाश कर रही है.

अब तक की पड़ताल में पता चला है कि 27 वर्षीय मृतक तमन्ना की शादी इंतिखाब से हुई थी. तमन्ना की ये दूसरी शादी थी. तमन्ना की शादी पहले इंतिखाब के कजिन अफरोज से हुई थी. अफरोज से विवाद के बाद उसने तलाक ले लिया. इसके बाद वह अफरोज को छोड़कर इंतिखाब लेकर भाग गई. बिहार में इंतिखाब के भाइयों और परिवार के बीच उसी पर मतभेद था.

इंतिखाब का अपना भाई आरोपी नवाब बेंगलुरु में काम करता है. उसने 12वीं को इंतिकाब और उसकी पत्नी को कलसीपल्या स्थित अपने घर लंच पर बुलाया था. खाना खाने के बाद मारपीट हुई.

आरोपी नवाब ने इंतिखाब को घर छोड़ने को कहा और तमन्ना को बिहार वापस भेजने का वादा किया. वे 8 लोग थे इसलिए बेबस इंतखब अपनी बीवी को छोड़कर घर वापस चला गया. बाद में आरोपियों ने तमन्ना की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी.

इसके बाद शव को ड्रम में रखकर बिहार भागने की कोशिश की. उन्होंने उसका शव एम विश्वेश्वरैया टर्मिनल रेलवे स्टेशन के पास छोड़ दिया. सीसीटीवी फुटेज की मदद से इन्हें पकड़ा गया है. ये सभी बिहार से हैं, और अन्य पांच संदिग्ध अभी भी लापता हैं.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button