ChhattisgarhRaipur

ड्राइवर ने बस के अंदर की खुदकुशी.. भाटागांव बस स्टैंड में गाड़ी से निकली लाश

रायपुर के भाटागांव बस स्टैंड में ड्राइवर ने खुदकुशी कर ली। बस के अंदर से इसकी लाश निकाली गई। शुक्रवार को इस वारदात के अलावा दो और अलग-अलग घटनाओं का पता चला इसमें एक युवती और एक अन्य युवक की मौत की खबर है। इन दोनों ने भी खुदकुशी की थी। हालांकि इन घटनाओं के करणों का पता लगाने पुलिस ने शवों को जांच के लिए भेजा है।

पहली घटना रायपुर के भाटागांव बस स्टैंड की है। शुक्रवार सुबह यहां सभी बसें तैयार की जा रही थीं। एक बस में जब उसके कर्मचारी चढ़े तो चींख-पुकार मच गई। गाड़ी के अंदर बस के ड्राइवर की लाश, गमछे से बने फंदे पर लटकी हुई थी। बाकि के कर्मचारी भाग कर आए और फिर जानकारी पुलिस को दी गई। टिकरापारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ में पता चला कि जिस युवक की मौत हुई इसका नाम विकास पांडे था।

पुलिस को पता चला कि ये रीवा का रहने वाला था। कुछ दिनों से अपने परिजनों के साथ रायपुर में रह रहा था। नरेश ट्रैवल्स की बस चलाया करता था। पुलिस ने परिजनों को खबर दी। विकास के घर वालों ने बताया कि इसे किसी ने मारकर यहां लटका दिया है, परिजन हत्या के मामले की जांच चाहते हैं, अब पुलिस ने इस कांड के पीछे हत्या के सुराग तलाशने शुरू कर दिए हैं। पता चला है विकास शराब पीने का आदि था। इस बात पर उसका कुछ लोगों से विवाद भी हुआ था।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button