Chhattisgarh

*गैस की बढ़ती महंगाई को लेकर छग महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष फूलोदेवी ने केंद्र सरकार पर लगाया आरोप

*गैस की बढ़ती महंगाई को लेकर छग महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष फूलोदेवी ने केंद्र सरकार पर लगाया आरोप*

केशकाल@ केंद्र सरकार के खिलाफ छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस ने बढ़ते गैस सिलेंडर के दामों को लेकर और महंगाई को लेकर एक बार विरोध शुरू कर दिए हैं। वही राज्यसभा सांसद व कांग्रेस महिला प्रदेश अध्यक्ष फूलोंदेवी नेताम भी केंद्र सरकार को महिलाओं का विरोधी बताते हुए बढ़ती महंगाई को लेकर विरोध जता रहे हैं ।

कांग्रेसी महिला प्रदेश अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम ने कहा की बीजेपी सरकार की गलत नीतियों की वजह से महंगाई बढ़ती जा रही है। बीजेपी के नौ साल के कार्यकाल में महंगाई से लोगों की कमर टूटती जा रही है। केंद्र के फैसलों की वजह से करोड़ों महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी कारण ही दिन-ब-दिन रसोई गैस का दाम बढ़ रही है । उन्होंने चेतावनी दी कि अगर महंगाई कम नहीं की गई तो जल्द ही उग्र प्रदर्शन करेंगे ।

फूलोदेवी ने कहा कि केंद्र के मोदी सरकार गैस सिलेंडर का कीमत बढ़ा रही है लेकिन अब तक आम जनता को सब्सीडी भी नहीं मिल रहा है सरकार से मांग करते हैं कि गैस सिलेंडर का एक तिहाई सब्सिडी जल्द से जल्द देना चाहिए । यदि जल्द ही गैस सिलेंडर का कीमत कम नहीं हुई तो पूरे प्रदेश भर में महिला कांग्रेस फिर से उग्र आंदोलन करेगी । प्रतिदिन महंगाई के मार से आम जनता त्रस्त है महिलाओं का हक को मारने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है, आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को जनता मुंहतोड़ जवाब देगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button