Chhattisgarh

कुसमुंडा क्षेत्र के पत्रकारों ने नवपदस्थ थाना प्रभारी से की सौजन्य मुलाकात, सार्वजनिक स्थानों पर नशेबाजी, चौक चौराहों पर असामाजिक तत्वों के जमावड़ा, भारीवाहनो से लगने वाले जाम, नशीली दवाओं के खरीदी बिक्री इत्यादि की शिकायत व रोकथाम संबंधी मुद्दो पर हुई चर्चा…..

कोरबा – जिला पुलिस अधिक्षक यू उदय किरण द्वारा जिले में पुलिसिंग कसावट लाने के मद्देनजर विभिन्न थाना क्षेत्रों के प्रभार बदले गए थे,इसी कड़ी में कुसमुंडा थाने में रक्षित केंद्र कोरबा से निरीक्षक कृष्ण कुमार वर्मा का तबादला किया गया। निरीक्षक कृष्ण कुमार वर्मा का बीते ३ फरवरी २०२३ में रायपुर से कोरबा जिले में स्थानांतरण हुआ, जिसके बाद कोरबा जिले के किसी थाने में उनकी यह पहली तैनाती है। इस अवसर पर कुसमुंडा क्षेत्र के पत्रकारों ने नवपदस्थ थाना प्रभारी से सौजन्य मुलाकात कर परिचयात्मक बैठक की। जिसमें थाना प्रभारी ने स्वयं का परिचय देते हुए बारी बारी से सभी पत्रकारों का परिचय जाना।

इस अवसर पर पत्रकारों द्वारा क्षेत्र में होने वाले कई छोटे बड़े अपराधो की जानकारी साझा करते हुए उन पर अंकुश लगाने थाना प्रभारी से चर्चा की गई। जिसके तहत शाम होते ही कुसमुंडा क्षेत्र अंतर्गत सार्वजनिक स्थानों पर बैठकर शराब पीने वालों, शराब पीकर वाहन चलाने वालों की वजह से होने वाली दुर्घटनाओं, चौक चौराहे, व्यवसायिक परिसर इत्यादि में असामाजिक तत्वों के जमावड़े, थाना व भुट्टा चौक में बेतरतीब तरीके से खड़े भारी वाहनों की वजह से लगने वाले जाम, कालोनियों में नाबालिको द्वारा ओवर स्पीड बाइक चलाने, नशीले दवाइयों के खरीदी बिक्री की वजह से युवाओं में बढ़ते अपराध इत्यादि मुद्दों की शिकायत व रोकथाम पर चर्चा की गई। जिस पर थाना प्रभारी निरीक्षक कृृष्ण कुमार वर्मा ने पत्रकारों को आश्वस्त करते हुए सभी मुद्दों पर गंभीरता के साथ मिलकर कार्य करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर पत्रकारों में प्रमुख रूप से अमरीक सिंह रिंकू,अर्जुन मुखर्जी, नागेंद्र विश्वकर्मा, ओम गवेल, अभिषेक आदिले, मनीष महंत,मंजीत सिंह,नरेश महंत,नरेश अग्रवाल,गुरदीप सिंह, अशित राउत,कुलदीप मिरी (पप्पू), जितेंद्र साहू,कुलदीप साहू आदि उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button