Chhattisgarh

विवेकानन्द अंग्रेजी विद्यालय में हुए विविध कार्यक्रम.. आयोजन को कलेक्टर विजय दयाराम के ने बच्चों की स्किल डेवलप के लिए बेहतर बताया..

 

.जगदलपुर . Inn24 (रविन्द्र दास) विवेकानंद अंग्रेजी विद्यालय में आज विविध कार्यक्रम आयोजित किए गए ,तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद के पश्चात बाल दिवस के तहत आज कॉमर्स एग्जिबिशन ,आनंद मेला  कार्यक्रम आयोजित किए गए थे, स्कूल की प्राचार्या मनीषा खत्री ने बताया कि प्रायः सभी स्कूलों में साइंस एग्जीबिशन मैथ्स एग्जीबिशन होते हैं मगर कॉमर्स एग्जिबिशन नहीं होते हमारे स्कूल में कॉमर्स का एग्जीबिशन लगाया गया था, जिसमें बच्चों ने भाग लिया और साथ ही आनंद मेला फूड फेस्टिवल किया गया, जिसमें बच्चों ने स्वयं व्यंजन बनाकर इसका आनंद लिया ,और टीचर्स पेरेंट्स को खिलाया .प्रिंसिपल खत्री ने बताया कि इससे बच्चों में स्किल डेवलप होता हैं ,कॉमर्स के स्टूडेंट्स ने मॉडल बनाकर भविष्य में किस प्रकार रोजगार सृजित किया जाए, और भविष्य में अपने लाइफ में किस प्रकार उपयोग किया जा सकता है, यह बच्चों ने सीखा ! इस अवसर पर कलेक्टर विजय दयाराम के ने बच्चों की स्किल को देखा और उनकी सराहना की और सभी स्टालों में जाकर बच्चों से जानकारी ली और उन्हें प्रोत्साहित किया.इस दौरान स्कूल बच्चों के पैरंट्स ने स्कूल की सराहना करते हुए यहां की शिक्षा व्यवस्था की प्रसंशा की, और कहा ये भी किसी भी प्राइवेट स्कूल से कमतर नहीं है !

 

गवर्नमेंट आत्मानंद स्कूल के विषय में डॉक्टर मनोज थॉमस ने बताया कि उनकी बच्ची यहां की स्टूडेंट है, यहां का वातावरण बहुत ही अच्छा है पेरेंट्स ने कहा कि अपने बच्चों को यहां पर दाखिला करवाएं ये किसी प्राइवेट स्कूल से कम नहीं है, स्कूल के टीचर्स भी वेल क्वालिफाइड हैं और सभी प्रकार की एक्टिविटीज़ यहां होती हैं जो बेहद अच्छा है बेहतर वातावरण के साथ यहां शिक्षा दी जा रही है ..

Ravindra Das Bureau Bastar

ब्यूरो चीफ बस्तर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button