Tech

पापा की परियो के लिए लांच हुआ पिंक कलर वाला Nokia का ये 5G फ़ोन शॉप के आगे लगी ग्राहकों की कतार

पापा की परियो के लिए लांच हुआ पिंक कलर वाला Nokia का ये 5G फ़ोन शॉप के आगे लगी ग्राहकों की कतार

पापा की परियो के लिए लांच हुआ पिंक कलर वाला Nokia का ये 5G फ़ोन शॉप के आगे लगी ग्राहकों की कतार। Nokia ने अपने X (ट्विटर) हैंडल पर चमचमाते Nokia G42 5G के पिंक वैरिएंट हैंडसेट की झलक दिखाई है. इसे देखकर लड़कियों का रिएक्शन वाओ वाला है. डिवाइस 16GB रैम (8GB वर्चुअल रैम सहित) और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा.




पापा की परियो के लिए लांच हुआ पिंक कलर वाला Nokia का ये 5G फ़ोन शॉप के आगे लगी ग्राहकों की कतार

यह भी पढ़े:-Yamaha की इस बाइक के आगे KTM भी भरने लगी पानी लुक और कड़कते फीचर्स ने लूट ली सारी महफ़िल

Nokia G42 5G model features

Nokia G42 5G की भारत में कीमत 12,599 रुपये है और यह सिंगल 6GB रैम + 128GB स्टोरेज कंफिगरेशन में आता है. भारत में लॉन्च होने वाला नया पिंक कलर मॉडल 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा. इसके साथ 8 जीबी वर्चुअल रैम भी मिलेगा यानी नये वैरिएंट में कुल 16 जीबी रैम मिलेगा. वर्तमान में, यह डिवाइस सो पर्पल और सो ग्रे रंगों में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Nokia G42 5G model look

डुअल-सिम नोकिया G42 5G आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर चलाता है. इसमें 6.56-इंच एलसीडी डिस्प्ले है. डिस्प्ले पैनल में HD+ रिजॉल्यूशन, 90Hz तक रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन है. हुड के तहत, स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 480+ SoC द्वारा संचालित है जो एड्रेनो 619 GPU के साथ आता है. स्मार्टफोन में 50MP प्राइमरी कैमरा और पीछे 2MP डेप्थ और मैक्रो कैमरा यूनिट की एक जोड़ी है.

Nokia G42 5G Model Price

Nokia G42 5G में 8MP सेल्फी कैमरा, 5,000mAh बैटरी, 20W फास्ट चार्जिंग, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP52 रेटिंग और फेस अनलॉक सपोर्ट शामिल हैं. अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि डिवाइस को दो एंड्रॉइड सॉफ्टवेयर अपडेट प्राप्त करने का भी वादा किया गया है.

यह भी पढ़े :-ब्रांडेड वर्जन के साथ लांच हुआ POCO M6 5G स्मार्टफोन धड़ल्ले से बिक रहा Flipkart पर जानिए फीचर्स दे रहे Redmi Realme को मात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button