ChhattisgarhKorba

कोरबा : झाड़ियों के बीच मिली युवक की लाश, सड़क दुर्घटना में मौत होने की आशंका, पुलिस कर रही मामले की जांच

लाश के समीप ही उसकी दुपहिया वाहन भी बरामद की गई है

बालको रिस्दी बायपाय मार्ग पर सतनाम नगर के करीब झाड़ियों में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश के समीप ही उसकी दुपहिया वाहन भी बरामद की गई है। शव मिलने की जानकारी मिलती है लोगों की भीड़ मौके पर इकटठी हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई। मृतक की पहचान कांजी हाउस परसाभांटा निवासी धीरज लहरे के रुप में की गई है। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिविल थानांतर्गत बालको-रिस्दी बायपास मार्ग पर सतनाम नगर के नजदीक उस वक्त सनसनी फैल गई जब सड़क किनारे झाड़ियों के बीच एक युवक की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में पाई गई। मृतक की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई है इस बात का पता नहीं चल सका है। मौके से मृतक की बाइक को भी बरामद किया गया है।

लाश मिलने की जानकारी मिलते की मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इधर सूचना मिलने के बाद बालको पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। मृतक की पहचान बालको परसाभांटा कांजी हाउस निवासी धीरज लहरे के रुप में की गई है। इस संबंध में पुलिस ने बताया,कि सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने लाश को पीएम के लिए रवाना कर दिया है।

मृतक वीडियो शूटिंग का काम करता था। पूछताछ में जानकारी मिली है,कि बीती रात यह हादसा हुआ है। धीरज की मौत से पूरे परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। मर्ग कायम कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *