Automobile

स्टैण्डर्ड फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ मात्र इतनी सी कीमत में ले आये अपने घर Yamaha RX 100 की धांसू बाइक,

आप को बता दे की अब ये जापान की बेहतरीन बाइक निर्माता कंपनी ने हाल ही में अपनी नई मॉडल को हमारे मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है।अब ये कंपनी की और से साझा की गई जानकारी के यह मॉडल Hero और TVS के बाइक को जबरदस्त टक्कर देने वाली है। अब ये सोशल मीडिया पर जानकारि साझा करते हुए यामाहा की कंपनी ने बताया कि 2024 में होने वाले एक्सपो में इस बाइक के फर्स्ट लूक को रिवील किया जाएगा। आईए आपको इसके इंजन स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी विस्तार से देते हैं। स्टैण्डर्ड फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ मात्र इतनी सी कीमत में ले आये अपने घर Yamaha RX 100 की धांसू बाइक। 




Yamaha RX 100 Engine Specifications 

सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी ने इसके इंजन स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी दे दी है। सजा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 98 सीसी का एयर कूल सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलने वाला है। जिसके मॉडल में आपको 7500 rpm पर 11 ps की पावर जेनरेट करने वाला और 6500 rpm पर 10 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जनरेट करने वाला इंजन भी दिया जा रहा है।

शिक्षक बनने का सपना करना चाहते हो पूरा, तो जल्द करे B ed 2024 में बन जाओगे शिक्षक जाने क्या है पूरा अप्लाई प्रोसेस

Lakshmi Maa: घर में भूलकर भी नहीं लगानी चाहिए मां लक्ष्मी की ऐसी प्रतिमा, हो जाएंगे कंगाल

कब होगी भारतीय बाजारों में लॉन्च 

स्टैण्डर्ड फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ मात्र इतनी सी कीमत में ले आये अपने घर Yamaha RX 100 की धांसू बाइक। अब ये जापानी टू व्हीलर निर्माता कंपनी यामाहा की और से साझा की गई जानकारी के मुताबिक यह मॉडल हमारे मार्केट में वर्ष 2024 के अंतिम टाइम में दिखाई दे रहा है। अब ये आने वाले 2024 की शुरुआती टाइम में उसके फीचर्स और अलग-अलग कलर वेरिएंट्स के बारे में पूरी जानकारी दे दी जाएगी। जिसके अलावा अब उसकी रेंज और अन्य डिटेल्स भी आपको बता दिए जाएंगे। 

गर्लफ्रेंड के साथ अकेले जाते हो प्यार से वक्त बिताने Oyo तो हो जाये सावधान और जाने ले OYO के नये रूल्स 

गर्लफ्रेंड के साथ अकेले जाते हो प्यार से वक्त बिताने Oyo तो हो जाये सावधान और जाने ले OYO के नये रूल्स 

धांसू फीचर्स से है भरी हुई

वहीं अगर हम इस मॉडल में मिल रहे धांसू फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको रियल टाइम माइलेज, स्टैंड अलर्ट, साइड इंडिकेटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर और सेफ्टी के लिए एबीएस मिलने वाला है। फीचर्स के मामले में ग्राहकों द्वारा इस मॉडल को बहुत ही अधिक पसंद की जा रही है। 

फिर लोट आया कोरोना देशभर में 24 घंटे में 680 नए केस आये समाने जिसमे 14 की मौत जाने पूरी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button