मनोरजन

गर्लफ्रेंड के साथ अकेले जाते हो प्यार से वक्त बिताने Oyo तो हो जाये सावधान और जाने ले OYO के नये रूल्स 

आप भी जानते ही होंगे आज के टाइम में कहीं जाने या किसी बड़े शहर में जाने या फिर किसी दूसरे शहर में छोटी कार से जाने के लिए ओयो होटल सबसे अच्छा तरीका बन चूका है। जहां लोग रुकने का काम करते हैं। अगर आप भी ओयो होटल में डरने की सोच रहे हैं। तो नए रूल्स के बारे में जान लें। क्योंकि बहुत से लड़के गर्लफ्रेंड को ले जाते हैं। अब उन्हें भी परेशान किया जाता है। वह इसे ले सकते हैं या नहीं, इस बारे में आज बात करने जा रहे हैं।गर्लफ्रेंड के साथ अकेले जाते हो प्यार से वक्त बिताने Oyo तो हो जाये सावधान और जाने ले OYO के नये रूल्स।




आपको बता दें कि ओयो होटल को पूरे भारत देश में बनाया गया है। अगर आप भी ऑनलाइन या ऑफलाइन कहीं भी जाकर बुकिंग कर सकते और आराम से काम कर सकते हैं। क्योंकि इसे उतारने के लिए डिज़ाइन किया गया है। अब इस होटल में एक दिन से लेकर बहुत दिनों तक आराम कर सकते हैं। क्योंकि जितने दिन आप इस होटल को बुक करेंगे। आपको एक ही दिन के लिए पैसे देने होंगे। अब ये होटल में आपका कमरा अलग-अलग दरों पर प्राप्त रहेगा। क्योंकि जितनी अधिक सुविधा होगी। उतना ही अधिक पैसा भी लगेगा। इस बात पर कोई प्रतिबंध नहीं है कि दोनों विवाहित अविवाहित जोड़े अंदर जा सकते हैं।

फिर लोट आया कोरोना देशभर में 24 घंटे में 680 नए केस आये समाने जिसमे 14 की मौत जाने पूरी खबर

लेकिन परिवार वालों की ओर से शिकायत आने पर पुलिस भी परेशान करती है। आपने खबरों में ऐसा बहुत बार सुना होगा  लेकिन पुलिस को परेशान करने की कोई वजह नहीं है। क्योंकि नियम यह है कि अब गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड हो सकती है या होटल जा सकती है। लेकिन उसकी उम्र 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए।

गर्लफ्रेंड के साथ अकेले जाते हो प्यार से वक्त बिताने Oyo तो हो जाये सावधान और जाने ले OYO के नये रूल्स। बहुत बार आपने खबरों में देखा होगा कि जब भी गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड ओयो होटल जाते हैं। तो उनकी शिकायत पुलिस से की जाती है। लेकिन ऐसा न हो क्योंकि नियम के मुताबिक ओयो होटल के नए फीचर में अविवाहित जोड़े भी कमरे बुक कर सकते हैं। बहुत बार परिवार वालों की शिकायत पर कपल्स को पुलिस परेशान करती है। प्रेमी जोड़े होटल में ठहर सकते हैं। होटल विवाहित या अविवाहित दोनों के लिए बनाया गया है। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को किसी होटल में रख रहे हैं।अब तो कानूनी तौर पर राज्य की पुलिस आपको परेशान नहीं कर सकती।  होटल में रहना आपका कर्तव्य है।

मध्य प्रदेश के नये मुख्यमंत्री मोहन यादव का बड़ा ऐलान अब नहीं होगीं कोई भी योजना बंद जाने पूरी खबर

कानून भी इस अपराध को मान्यता नहीं देता है तो आप बिना किसी डर के होटल में रह सकते हैं। अब ध्यान दें कि केवल पुलिस ही आपसे पूछताछ कर सकती है। आप अपनी वयस्कता का कोई भी सबूत मांग सकते हैं। आपको पुलिस की गिरफ्तारी या हिरासत का डर है। तो अब उसे मौलिक अधिकारों का उल्लंघन माना जाएगा। और आप अपने मौलिक अधिकार के लिए अदालत पर विचार कर सकते हैं।

Bollywood News शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी थीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं एक्टर्स नाम सुनकर आप भी हो जावोगें हैरान

अगर आप अविवाहित हैं और ओयो होटल या किसी होटल में कमरा लेने जा रहे हैं। मालिक आपके कमरे को देने या भोजन शादियों का एक समूह देने से इनकार नहीं कर सकता है।बस आपकी आवाज 18 वर्ष की होनी चाहिए। और वेद सर्टिफिकेट होना चाहिए। तो आपको होटल में कमरा मिल जाएगा। मना करने का कोई अधिकार नहीं है। आप होटल भेज सकते हैं और रह सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button