Automobile

बेमिसाल फीचर्स और रॉयल लुक के साथ मार्केट में मचाएगी तहलका Yamaha R15 V4 की चमचमाती बाइक

बेमिसाल फीचर्स और रॉयल लुक के साथ मार्केट में मचाएगी तहलका Yamaha R15 V4 की चमचमाती बाइक। भारतीय मार्केट में वैसे तो अब बहुत सी स्पोर्ट लुक वाली बाइक्स हैं। बात करे Yamaha की जबरदस्त बाइक R15 V4 के नए वेरिएंट के बारे में तो अब ये बाइक मार्केट में बहुत ही अधिक पसंद की जा रही है। ये बाइक का लुक  बहुत ही आकर्षक बताया जा रहा है। Yamaha R15 V4 को अपने फीचर्स और इंजन के कारण से इसे अधिक किया जाता है।




Yamaha R15 V4 के फीचर्स

Yamaha R15 V4 के न्यू वेरिएंट के फीचर्स की अगर बात करे तो आपको bluetooth connectivity और एक ट्रिपमीटर डिजिटल डिस्प्ले शामिल भी किया जायेगा। जो एक किसी यात्रा के दौरान तय की गई दूरी का ट्रैक भी किया जायेगा। मोबाइल ऐप के साथ कनेक्टिविटी की अनुमति देता है। राइडिंग मोड (ट्रैक, स्ट्रीट) विभिन्न राइडिंग मोड विशिष्ट स्थितियों या प्राथमिकताओं के लिए तैयार किए जाते हैं।

होली से पहले घर लाये मात्र 8 हजार में अपडेटेड वर्जन वाली Hero Splendor Plus की धमाकेदार बाइक जबरदस्त डील के साथ 

Yamaha R15 V4 के इंजन

Yamaha R15 V4 बाइक के अगर इंजन और माइलेज की बात करें तो आपको 155 cc का BS6 इंजन भी उपलब्ध कराया जायेगा। जो 10000 rpm पर 18.4 PS की मैक्सिमम पावर भी उपलब्ध कराया जायेगा। अब ये बाइक 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा भी जायेगा।जिसकी फ्यूल टैंक क्षमता 51.4 किमी प्रति लीटर (ARFI) है। यह बाइक अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, डुअल चैनल ABS और डिस्क ब्रेक के साथ आती है।Yamaha R15 V4 में आपको 40 km प्रति लीटर का माइलेज भी नजर आएगा।

28kmpl माइलेज के साथ Creta का सूपड़ा साफ करने आ गयी Maruti Grand Vitara की टकाटक फीचर्स वाली कार

Yamaha R15 V4 की कीमत

यामाहा की ये धांसू बाइक Yamaha R15 V4 के रेंज की अगर बात करे तो ये धांसू बाइक की रेंज 2.15 लाख रुपये तक बताई जा रही है। जो टॉप वेरिएंट तक पहुंचते-पहुंचते 2.33 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक पहुंच जाती है। बेमिसाल फीचर्स और रॉयल लुक के साथ मार्केट में मचाएगी तहलका Yamaha R15 V4 की चमचमाती बाइक।

जैसे लुक वैसे फीचर्स के साथ launch हुई Maruti WagonR की अपडेटेड फीचर्स वाली कंटाप कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button