Automobile

28kmpl माइलेज के साथ Creta का सूपड़ा साफ करने आ गयी Maruti Grand Vitara की टकाटक फीचर्स वाली कार

28kmpl माइलेज के साथ Creta का सूपड़ा साफ करने आ गयी Maruti Grand Vitara की टकाटक फीचर्स वाली कार। Maruti कंपनी ने भारतीय मार्केट में अब तक सबसे शानदार कार की हमारे मार्केट में भी लॉच कर दिया है। जो हर सेगमेंट में प्राप्त की जाएगी। साथ ही ग्राहकों को Maruti  की ये suv कुछ अधिक ही पसंद आती है। ऐसे में आपको बता भारतीय मार्केट में Maruti की Maruti Suzuki Grand Vitara अपने झन्नाटेदार माइलेज की वजह से धूम मचा रही है।




Maruti Suzuki Grand Vitara के फीचर्स

Maruti Suzuki Grand Vitara को पहले से शानदार और आधुनिक फीचर्स के साथ भारतीय मार्केट में पेश किया जायेगा। जिसमे आपको एडस सनरूफ, 360 degree camera, पार्किंग कैमरा, 6 airbag, ट्यूबलेस टायर, मेटल अलॉय व्हील, पावर मिरर, पावर विंडो, डिजिटल कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, फॉग लाइट, LED लाइट लैंप के साथ वहीं जिसके सिवाय अब ये धांसू कार में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, पावर स्टीयरिंग, स्टीयरिंग डिस्प्ले, 10.5 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी देखने को मिलती है।

जैसे लुक वैसे फीचर्स के साथ launch हुई Maruti WagonR की अपडेटेड फीचर्स वाली कंटाप कार

Maruti Suzuki Grand Vitara के इंजन

Maruti Grand Vitara के माइलेज की अगर बात करें तो अब ये कंपनी का दावा है कि ये मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा कार 21 km प्रति लीटर तक का शानदार माइलेज देने में भी सफल होगी। जिसका  मजबूत हाइब्रिड वेरिएंट 27.97 km प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सफल भी होगी। 26.6 km तक का माइलेज भी देगी।

कदम से कदम मिलाकर चलेंगे ये Samsung Galaxy F54 का 5g smartphone 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ

Maruti Suzuki Grand Vitara के माइलेज

Maruti Grand Vitara के माइलेज की अगर बात करे तो अब ये कंपनी का दावा है कि Maruti Suzuki Grand Vitara कार 21 km प्रति लीटर तक का दमदार माइलेज देने में भी सफल होगी। जिसका मजबूत हाइब्रिड वेरिएंट 27.97 km प्रति लीटर तक का माइलेज भी देगी।

PM Kisan Samman Nidhi 17th Installment सम्मान निधि की 17वी किस्त की तिथि हुई जारी जाने खबरे फटाफट

Maruti Suzuki Grand Vitara ki price

Maruti Suzuki Grand Vitara के रेंज की अगर बात करे तो अब ये  कार को अपडेट के साथ दो वेरिएंट में भी launch किया जायेगा। जिसमें Zxi और Zxi+ भी उपलब्ध कराये जायेगे।जिसमे Zxi वेरिएंट की रेंज 11.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) और Zxi+ वेरिएंट की रेंज 12.48 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक बताई  बता जा ही है। 28kmpl माइलेज के साथ Creta का सूपड़ा साफ करने आ गयी Maruti Grand Vitara की टकाटक फीचर्स वाली कार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *