Automobile

होली से पहले घर लाये मात्र 8 हजार में अपडेटेड वर्जन वाली Hero Splendor Plus की धमाकेदार बाइक जबरदस्त डील के साथ 

होली से पहले घर लाये मात्र 8 हजार में अपडेटेड वर्जन वाली Hero Splendor Plus की धमाकेदार बाइक जबरदस्त डील के साथ। Hero की Splendor Plus बाइक हमारे मार्केट में सबसे अधिक लोकप्रिय और सबसे ज्यादा बिकने वाली धासू बाइक में से एक बताई जा रही है। बाइक की बहुत ही अधिक सेल भी बताई जा रही है।




Hero Splendor Plus के फीचर्स

Hero Splendor Plus बाइक में बहुत से एडवांस फीचर्स भी मिलेंगे। जिसमें एक सीडीआई इग्निशन सिस्टम, एक चेन ड्राइव सिस्टम और एक उदार 9.8-लीटर ईंधन टैंक भी मौजूद कराये जायेगे। जिसके सिवाय ये बाइक में आपको बहुत से सी विशेषताएं भी बताई जाएगी। इन मुख्य विशेषताओं में से एक उसका माइलेज भी मिलेगा। जो कि 60 किमी/लीटर है।

28kmpl माइलेज के साथ Creta का सूपड़ा साफ करने आ गयी Maruti Grand Vitara की टकाटक फीचर्स वाली कार

Hero Splendor Plus का दमदार इंजन

Hero Splendor Plus बाइक में एक दमदार 97.2cc इंजन भी उपलब्ध कराया जायेगा। जिसमें सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड कॉन्फ़िगरेशन भी मौजूद होगा। अब ये इंजन 7.9 एचपी का अधिकतम पावर आउटपुट और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा। ये 87 किमी/घंटा की शीर्ष गति के साथ ये  शक्ति और दक्षता का संतुलित मिश्रण भी उपलब्ध किया जायेगा।

Hero Splendor Plus के सेफ्टी फीचर्स

Hero Splendor Plus कंपनी ने राइडर की सुरक्षा के लिए बाइक इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम (IBS) भी दिया है। जिसके साथ ही बाइक में आगे और पीछे दोनों और 130 मिमी डुअल ड्रम ब्रेक भी उपलब्ध कराया जायेगा। जिसके सिवाय अब ये दोनों टायरों की माप 18 इंच है।होली से पहले घर लाये मात्र 8 हजार में अपडेटेड वर्जन वाली Hero Splendor Plus की धमाकेदार बाइक जबरदस्त डील के साथ।

जैसे लुक वैसे फीचर्स के साथ launch हुई Maruti WagonR की अपडेटेड फीचर्स वाली कंटाप कार

Hero Splendor Plus की कीमत

Hero Splendor Plus बाइक में आपको डबल-क्रैडल लुक के साथ एक ट्यूबलर चेसिस भी उपलब्ध कराई जाएगी। जो कि संरचनात्मक ताकत और स्थिरता भी उपलब्ध कराएगी।अब ये बाइक का व्हीलबेस 1,236 मिमी और कुल लंबाई 2,000 मिमी है। बता दें कि BIKEDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर के मुताबित यदि आप अलॉय व्हील्स के साथ हीरो स्प्लेंडर प्लस का बेस मॉडल भी लेना चाहते होंगे।

LPG Gas Cylinder Price Today घरेलु गैस के दामों में आई भारी गिरावट आज से फिर लागू होंगे नए दाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *