Automobile

जैसे लुक वैसे फीचर्स के साथ launch हुई Maruti WagonR की अपडेटेड फीचर्स वाली कंटाप कार

जैसे लुक वैसे फीचर्स के साथ launch हुई Maruti WagonR की अपडेटेड फीचर्स वाली कंटाप कार। Maruti सुजुकी कंपनी ने अपनी सबसे शानदार और लोकप्रिय कार को भारतीय मार्केट में Maruti Suzuki WagonR के इंजन और लुक को अपडेट कर भारतीय मार्केट में सबसे कम रेंज पर भारतीय मार्केट में लांच की जाएगी। जिसमें फाडू फीचर्स और दमदार इंजन का भी उपयोग किया जायेगा।




Maruti Suzuki WagonR Updated Features

Maruti WagonR के स्मार्ट फीचर्स में सेगमेंट के ग्राहकों को एक बहुत ही आकर्षक आप्सन भी दिया जायेगा। जिसमे इंटीरियर में 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड और ऐप्पल कार प्ले, म्यूजिक, चार स्पीकर ऑडियो सिस्टम, हिल होल्ड कंट्रोल, ब्लूटूथ और इंटरनेट कनेक्टिविटी, नेविगेशन जैसे अपडेटेड फीचर्स भी नजर आएंगे।

कदम से कदम मिलाकर चलेंगे ये Samsung Galaxy F54 का 5g smartphone 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ

Maruti Suzuki WagonR ke engine

Maruti Suzuki WagonR के engine की अगर बात के तो अब ये ग्राहकों को1.0 लीटर K सीरीज डुअल-जेट डुअल VVT इंजन और 1.2-लीटर इंजन भी दिया जायेगा। जिसमें 1.0L इंजन 67 बीएचपी पीक पावर और 89 न्यूटन मीटर मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होंगे। अब ये 1.2L पेट्रोल इंजन 90 बीएचपी की अधिकतम पावर और 113 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट भी करेगा। जिसके साथ आपको 1.0-लीटर इंजन के साथ कंपनी फिटेड S-CNG वर्जन भी देखने को मिल जायेगा।

LPG Gas Cylinder Price Today घरेलु गैस के दामों में आई भारी गिरावट आज से फिर लागू होंगे नए दाम

Maruti Suzuki WagonR ke mileage

Maruti Suzuki WagonR के माइलेज की अगर बात करे तो अब ये अपडेटेड इंजन के साथ माइलेज में भी सुधार किया जायेगा। मारुति वैगनआर पेट्रोल VXI AMT ट्रिम में 1.0-लीटर इंजन 25.19kmpl का माइलेज देगा। Maruti Suzuki WagonR CNG वर्जन में 34.05 km/kg का माइलेज मिलेगा। जबकि 1.2-लीटर ZXI AMT और ZXI+ AMT ट्रिम्स 24.43 kmpl का माइलेज दे सकती है।

खचाखच फीचर्स के साथ KTM का गेम ओवर करने launch हुई Bajaj Pulsar N150 की लाजवाब कार

Maruti Suzuki WagonR ki price

Maruti Suzuki WagonR की रेंज में आपको 5.39 लाख से 7.10 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है। जो कम बजट के भीतर ये कार भी ले सकते है। अब ये Maruti WagonR की रेंज भी ग्राहकों को सबसे अधिक आकर्षित भी करती है। जैसे लुक वैसे फीचर्स के साथ launch हुई Maruti WagonR की अपडेटेड फीचर्स वाली कंटाप कार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *