Automobile

VIP वाली फील देने मॉडर्न फीचर्स के साथ Mahindra ने लांच किया Scorpio N का ये मॉडल, तगड़ा इंजन और जबरदस्त माइलेज की कीमत मात्र इतनी ?

VIP वाली फील देने मॉडर्न फीचर्स के साथ Mahindra ने लांच किया Scorpio N का ये मॉडल, तगड़ा इंजन और जबरदस्त माइलेज की कीमत मात्र इतनी ?अगर आप भी एक बढ़िया 7 सीटर SUV गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। तो आपको ऐसे में एक नज़र महिंद्रा की तरफ से आने वाली Scorpio N Z8L Diesel AT वेरिएंट पर डालनी चाहिए। क्योंकि इस गाड़ी में आपको काफी बढ़िया फीचर्स मिल जाते हैं।



Mahindra Scorpio N Z8L Diesel AT मॉडल का तगड़ा इंजन

इसी के साथ 2198 cc का इसमें आने वाला तगड़ा इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि जहां इस गाड़ी की वास्तविक एक्स शोरूम कीमत ही 20.78 लाख़ रुपए है। वही यह गाड़ी अभी आपको महज 11 लाख़ रुपए में मिल रही है। तो इस शानदार डील का फायदा उठाने से आपको बिल्कुल भी नहीं चूकना चाहिए। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इस बढ़िया डील का फायदा उठाने की पूरी प्रक्रिया।

Also read this:-छोटे परिवारों के लिए आ गयी एडंवास फीचर्स के साथ Tata Nano की इलेक्ट्रिक कार 300km की धांसू रेंज के साथ

Mahindra Scorpio N Z8L Diesel AT गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

हम Mahindra Scorpio N Z8L Diesel AT गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2198 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 370 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 172.5 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 7-सीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली गाड़ी है।

VIP वाली फील देने मॉडर्न फीचर्स के साथ Mahindra ने लांच किया Scorpio N का ये मॉडल, तगड़ा इंजन और जबरदस्त माइलेज की कीमत मात्र इतनी ?

Mahindra Scorpio N Z8L Diesel AT मॉडल का माइलेज 

इस एसयूवी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 18.5 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी में 460 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी देखने के लिए मिलता है। जिसमें आप अपनी निजी वस्तुएं आसानी से रख सकते हैं। इस बड़े बूट स्पेस में आप ट्रिप के दौरान भी अपने सामान को रख सकते हैं। साथ ही बात करें इस गाड़ी में फ्यूल टैंक कैपेसिटी की तो वह 57 लीटर की है।

Mahindra Scorpio N Z8L Diesel AT वेरिएंट कीमत 

VIP वाली फील देने मॉडर्न फीचर्स के साथ Mahindra ने लांच किया Scorpio N का ये मॉडल, तगड़ा इंजन और जबरदस्त माइलेज की कीमत मात्र इतनी ?आपकी जानकारी के लिए बता दें Mahindra Scorpio N के Z8L Diesel AT वेरिएंट की वास्तविक कीमत 20.78 लाख़ रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो पर मात्र 11 लाख़ रुपए मिल रही है।

Mahindra Scorpio N Z8L परफॉर्मेंस

इस गाड़ी का इतना कम दाम पर मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो उसके फर्स्ट ओनर द्वारा 19,658 किलोमीटर चलाई गई है तथा अभी तक गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। यह परफॉर्मेंस भी काफी बढ़िया दे रही है और लुक के मामले में बिल्कुल नई जैसी है। इस गाड़ी की संपूर्ण समीक्षा cardekho.com की टीम के द्वारा कर ली गई है। और उसमें किसी प्रकार की कोई कमी नहीं निकली है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके ऑनर से वार्तालाप कर सकते हैं।

Also read this:-33.85 kmpl माइलेज के साथ Creta की हवा निकाने आ गई Maruti की K10 अपडेटेड वर्जन के साथ में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *