AAj Tak Ki khabar

महिला ने हाथों में पकड़ रखे थे एकसाथ कई सारे खतरनाक सांप, बच्चों की तरह कर रही थी दुलार, Video देख हिल जाएंगे आप

महिला ने हाथों में पकड़ रखे थे एकसाथ कई सारे खतरनाक सांप, बच्चों की तरह कर रही थी दुलार, Video देख हिल जाएंगे आप

महिला ने हाथों में पकड़ रखे थे एकसाथ कई सारे खतरनाक सांप, बच्चों की तरह कर रही थी दुलार, Video देख हिल जाएंगे आप सोशल मीडिया पर आए दिन खतरनाक सांपों के हैरतअंगेज़ वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी दो सांपों के बीच फाइट दिखाई देती है, तो कभी स्कूटी के अंदर छिपे सांप का वीडियो वायरल होत है. इतना ही नहीं, सांप के हमले के भी बहुत से वीडियो इंटरनेट पर भरे पड़े हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पारंपरिक साड़ी पहने एक महिला निडर होकर दर्जनों सांपों को संभालती है और अपने साहस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है.

शिक्षक बनने का सपना करना चाहते हो पूरा, तो जल्द करे B ed 2024 में बन जाओगे शिक्षक जाने क्या है पूरा अप्लाई प्रोसेस

वीडियो में दिखाया गया है कि महिला आत्मविश्वास से सांपों को पकड़ रही है और कैमरे के सामने पोज दे रही है जैसे कि उसके लिए ये हर रोज का काम है. इस फ़ुटेज को जो चीज़ अलग करती है वह महिला का बिना डरे सांपों को पकड़े रहना है. आप देख सकते हैं कैसे वो बिना डरे पूरे आत्मविश्वास के साथ सांपों को संभाल रही है. यह एक ऐसा दृश्य है जिसने कई दर्शकों को उसकी निडरता और विशेषज्ञता से हैरान कर दिया है.

देखें Video:

वायरल वीडियो देख लोग महिला की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “हैरान करने वाली बात यह है कि डर का कोई संकेत नहीं है.” दूसरे ने कहा, “बहादुर दिल वाली महिला, सलाम!” तीसरे ने कहा, जो कई लोगों की भावनाओं को व्यक्त करता है जो महिला के दुस्साहसिक कृत्य से चकित रह गए थे. चौथे ने कहा, “यह डरावना है, आपको बधाई.”

गर्लफ्रेंड के साथ अकेले जाते हो प्यार से वक्त बिताने Oyo तो हो जाये सावधान और जाने ले OYO के नये रूल्स 

वीडियो न केवल एक अद्वितीय कौशल को प्रदर्शित करता है, बल्कि इन मंत्रमुग्ध कर देने वाले सरीसृपों के प्रति महिला के गहरे सम्मान और समझ को भी दिखाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *