Automobile

मॉडर्न फीचर्स और कंटाप लुक में आएगी टूटी-फूटी सड़कों पर नजर Tata Safari की 7- सीटर कार

मॉडर्न फीचर्स और कंटाप लुक में आएगी टूटी-फूटी सड़कों पर नजर Tata Safari की 7- सीटर कार। Tata Tata की और से आने वाली Safari गाड़ी को भारत में SUV सेगमेंट की एक धांसू गाड़ी का दर्जा भी दिया जायेगा।अब ये गाड़ी में आने वाला 1956 cc का इंजन बहुत ही बढ़िया परफॉर्मेंस भी देते आ रहे है। उसी साथ सबसे बढ़िया बात तो यह है की अब ये गाड़ी अभी आपको एक धांसू डील के दौरान से आधी रेंज में मिल जाएगी।ये 7 सीटर SUV में आपको मॉडर्न फीचर्स की भी भरमार देखने के लिए मिल जाएगी।




Tata Safari गाड़ी के XTA Plus AT के फीचर्स

Tata Safari गाड़ी के XTA Plus AT वेरिएंट में मिलने वाले फीचर्स की अगर बात करें तो आपको सबसे पहले 1956 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन भी नजर आएंगे। जो 350 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 167.67 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करने में भी सफल होंगे।

TVS Apache को मुँह तोड़ जवाब देने launch हुई Hero की चमचमाती हुई जबरदस्त फीचर्स वाली बाइक

ये एक 7 सीटर वाली SUV गाड़ी जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। अब बात करें ये गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो आपको अब ये आसानी से 16 Kmpl का सिटी माइलेज तथा 14.5 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज भी नजर आएगा। उसी के साथ आप इस SUV में अधिकतम एक बार में 50 लीटर तक इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के मुताबित फ्यूल भी भरवा सकते हैं।

Tata Safari गाड़ी के XTA Plus AT वेरिएंट को आधी कीमत

जानकारी के लिए बता दें Tata Safari गाड़ी के XTA Plus AT वेरिएंट को कंपनी की और से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया जा रही है। लेकिन पिछले साल ही ये गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम रेंज 20.93 लाख़ रुपए बताई गयी थी। ये यही गाड़ी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 10 लाख रुपए में मिल जाएगी।मॉडर्न फीचर्स और कंटाप लुक में आएगी टूटी-फूटी सड़कों पर नजर Tata Safari की 7- सीटर कार।

Post Office की इस तगड़ी स्कीम- में होगा दुगना पैसा यकीन नहीं तो कैलकुलेशन देखें फिर करे निवेश

अब ये गाड़ी का इतने कम रेंज में मिलने का सबसे बड़ी वजह ये है की ये एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी वाले क्षेत्र में लिस्ट किया है। अब ये गाड़ी आपको बहुत ही बढ़िया परफॉर्मेंस भी देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button