Automobile

पैसो का रखिये इंतज़ाम launch होने जा रही Maruti Fronx की लक्जरी फीचर्स वाली SUV कार

पैसो का रखिये इंतज़ाम launch होने जा रही Maruti Fronx की लक्जरी फीचर्स वाली SUV कार। देश में बहुत ही जानी मानी कंपनी Maruti Suzuki जल्द ही launch करने जा रही अपनी मशहूर कार Maruti Fronx की SUV कार।




Maruti Fronx SUV कार के फीचर्स

Maruti Fronx की SUV कार के कातिलाना फीचर्स से भी ग्राहकों के दिलो को लुभाने वाली हैं। क्युकी आपको अब बहुत से नए और एडवांस फीचर्स भी नजर आयेगे।  जिसके इंटीरियर में भी आपको बहुत ही लक्ज़री फील आने वाले बताये जा रहे। साथ ही आपको 7.8 इंच का बड़ा इंस्ट्रूएमेंट क्लस्टर भी दिया जायेगा। जो की android auto और एप्पल car play के सपोर्ट के साथ आएगा।

खिलौने की कीमत में बिक रही Maruti Breeza की लल्लनटॉप फीचर्स वाली धांसू कार

Maruti Fronx SUV कार का इंजन

Maruti Fronx की SUV कार में आपको बहुत ही अधिक पावरफुल इंजन भी मिलेगा। जो ये SUV कार में एक अलग ही ऊर्जा भी देगा। जिसमे आपको 1.2 लीटर का CNG वेरिएंट भी मौजूद कराया जायेगा। जो पेट्रोल वेरिएंट में आपको 1.2 लीटर का ड्यूल जेट इंजन भी मिलेगा।

kit-ket चॉकलेट की कीमत में आ गया 108MP कैमरा कॉलिटी वाला Realme 10 Pro का 5G smartphone

Maruti Fronx SUV कार का माइलेज

Maruti Fronx की SUV कार के बेस्ट माइलेज को लेकर पता चला की अब ये नयी SUV कार में आपको बहुत ही  बेस्ट माइलेज भी दिया जायेगा। जो 22km प्रति लीटर का हो सकता जो की ग्राहकों के अंदर एक पॉपुलर SUV बना देगा।

RBI big Update आरबीआई ने 500 के नोट को लेकर किया अलर्ट जारी जाने

Maruti Fronx SUV कार की कीमत

Maruti Fronx की SUV कार की शुरुवाती रेंज 8 लाख के आस-पास बताई जा रही। पैसो का रखिये इंतज़ाम launch होने जा रही Maruti Fronx की लक्जरी फीचर्स वाली SUV कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *