Automobile

Innova और Ertiga की मरम्मत करने मार्केट में हो गयी launch Tata की SUV कार प्रीमियम फीचर्स के साथ

Tata sumo Suv

Innova और Ertiga की मरम्मत करने मार्केट में हो गयी launch Tata की SUV कार प्रीमियम फीचर्स के साथ। Innova और Ertiga को भरे मार्केट से विकसित करने के लिए ऑटोमोबाइल बाजार में launch हुई टाटा की ये मॉडल ,ऑटोमोबाइल सेक्टर में नए दिन के साथ साथ नई गाड़ियों का आगमन हो रहा है। जो फीचर्स और मजबूती के मामले में काफी दमदार हैं।




Tata sumo Suv का लुक

अब tata कंपनी ने अपनी प्रसिद्ध गाड़ी tata sumo को अपडेट करने का निर्णय भी लिया है। अब ये नई tata sumo suv धाकड़ लुक और प्रीमियम फीचर्स के साथ मार्केट में प्रस्तुत की जा रही है। अब ये नई गाड़ी में न केवल लुक, बल्कि फीचर्स और मजबूती के मामले में बहुत सी गाड़ियों को कड़ी टक्कर देने का दावा भी कीया।

फीचर्स को देख Honda की बोलती हुई बंद करने आ गयी Maruti Suzuki Swift की कड़क माइलेज वाली कार

Tata sumo Suv के  फीचर्स

Tata sumo एसयूवी में आपको बहुत ही आधुनिक और एडवांस फीचर्स भी दिए जाएंगे। गाड़ी में आपको संभावित रूप से एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट के साथ एक बड़ा टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, और बहुत से आधुनिक और प्रीमियम फीचर्स भी मिलेंगे। 

घातक लुक वाली धड़-धड़ की आवाज करते हुए मार्केट में होगी लॉन्च Yamaha RX100 की धांसू बाइक

Tata sumo Suv के  इंजन

Tata sumo एसयूवी में 2.0 लीटर का पावरफुल इंजन भी होगा। जो 176 बीएचपी की अधिकतम पावर और 350 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क भी जनरेट करेगा। जिसके  साथ ही आपको 6 स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का सपोर्ट भी मिलेगा।

माइलेज का बादशाह मार्केट में उतरेंगी Maruti Grand Vitara कार फाड़ू फीचर्स के साथ

Tata sumo Suv की कीमत

Tata sumo एसयूवी की रेंज को लेकर अभी तक कंपनी ने कोई घोषणा नहीं की लेकिन रिपोर्ट्स में कहा जा रहा कि ये कार लगभग 11 लाख रुपये तक की रेंज को लेकर मार्केट में प्राप्त हो सकती है।Innova और Ertiga की मरम्मत करने मार्केट में हो गयी launch Tata की SUV कार प्रीमियम फीचर्स के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *