Automobile

फीचर्स को देख Honda की बोलती हुई बंद करने आ गयी Maruti Suzuki Swift की कड़क माइलेज वाली कार

फीचर्स को देख Honda की बोलती हुई बंद करने आ गयी Maruti Suzuki Swift की कड़क माइलेज वाली कार। इंडियन मार्केट में जब 4 पहिया वाहनों की बात करे तो Customer को Maruti Company जरूर याद आती है। पिछले बहुत से दशकों से मारुती कम्पनी ने Indian ऑटोमोबाइल मार्केट में अपना दबदबा कायम कर रखा है। जिसमे मारुती कम्पनी ने Maruti Swift के दौरान Indian Market में अधिक लोकप्रियता हासिल कर ली है।




Maruti Suzuki Swift Sport Price

Maruti Suzuki Swift Sport के रेंज की अगर बात करे तो अब ये 5.99 लाख रुपये से चालू की जाती है। जिसके  टॉप वेरिएंट की रेंज 9.03 लाख रुपये तक बताई जा रही है। जब भी ये ऑन रोड आती तो उसके बेस वेरिएंट की रेंज भी 6.38 लाख रुपये के आसपास बताई जाती है।

घातक लुक वाली धड़-धड़ की आवाज करते हुए मार्केट में होगी लॉन्च Yamaha RX100 की धांसू बाइक

Maruti Suzuki Swift Sport Engine 

Maruti Suzuki Swift Sport में 1.2 लीटर तीन सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। जो 81bhp की मैक्सिमम पावर और 107Nm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा। अब ये Car में आपको 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का सपोर्ट भी मिलेगा।

Maruti Suzuki Swift Sport Mileage 

 Maruti Suzuki Swift Sport के माइलेज की बता करे तो अब ये आपको लगभग 22.38 km प्रति लीटर का शानदार माइलेज भी देने में सफल होती है। जिसके वजह से Customer ये Car को लेने में दिलचस्पी भी नजर आते है। 

माइलेज का बादशाह मार्केट में उतरेंगी Maruti Grand Vitara कार फाड़ू फीचर्स के साथ

Maruti Suzuki Swift Sport Features 

Suzuki Swift Sport में आपको बहुत से नए और आधुनिक Features भी नजर आएंगे। ये Car में आपको LED हेडलाइट्स, LED टेललाइट्स, क्रूज़ कंट्रोल, कनेक्टेड Car टेक्नोलॉजी और 360 डिग्री Camera मिलता है। Car में सनरूफ और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे Features मिलते हैं।फीचर्स को देख Honda की बोलती हुई बंद करने आ गयी Maruti Suzuki Swift की कड़क माइलेज वाली कार।

8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में लेगा दस्तक Motorola का 5G स्मार्टफोन कमाल के फीचर्स के साथ

जिसके साथ ही आपकी सुविधा के लिए Maruti Suzuki Swift Sport में 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड Car टेक्नोलॉजी, वायरलेस एप्पल, कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट और कीलेस एंट्री जैसे नए फीचर्स भी मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button