Automobile

Creta का सूपड़ा साफ करने आ रही Tata Blackbird की धांसू कार,सुपर फीचर्स के साथ मार्केट में करेगी एक तरफा राज

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे भारत देश की कार मार्केट में आये दिन एक से बढ़कर एक धाकड़ कारे लांच हो रही है।
जो अपने एंडवांस टेक्नोलॉजी और दमदार इंजन से पुरे मार्केट में धमाल मचा रही है। अब हमारे मार्केट में SUV कारों की बढ़ती हुई डिमांड को देखते हुए टाटा मोटर्स भी अपने ग्राहकों के लिए नई एसयूवी Tata Blackbird लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जो हमारे मार्केट में आते है। सभी कारों की छुट्टी कर देगी। अब ये कम्पनी ने इस कार की लांचिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, आइए जानते है। जिसके बारे में डिटेल में जानकारी। Creta का सूपड़ा साफ करने आ रही Tata Blackbird की धांसू कार,सुपर फीचर्स के साथ मार्केट में करेगी एक तरफा राज।
Tata Blackbird ke लल्लनटॉप फीचर्सआप को बता दे की आम तौर पर हमारे मार्केट में आने वाली इस नई एसयूवी Tata Blackbird में मिलने वाले संभावित फीचर के बारे में आपको बताये तो कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबित आपको इस बेहतरीन suv में एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,पैनोरमिक सनरूफ, ,वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो,मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील,क्रूज़ कंट्रोल, एम्बिएंट लाइटिंग,एक नया साउंड सिस्टम जैसे शानदार और लाजवाब फीचर्स देखने को मिल सकते है। अब ये  कम्पनी ने इस कार को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इसीसलिए हम पको इस कार के बारे में अधिक जानकरी भी उपलब्ध की जा रही है।Sukanya Samriddhi Yojana 2024 नये साल पर मोदी सरकार ने दिया देश की बेटियों को बड़ा उपहार,देखे पूरी खबर

Tata Blackbird SUV ke engine 

Creta का सूपड़ा साफ करने आ रही Tata Blackbird की धांसू कार,सुपर फीचर्स के साथ मार्केट में करेगी एक तरफा राज। अब ये नई Tata Blackbird एसयूवी में संभावित तौर पर मिलने वाले फीचर्स के बारे में जानकारी साझा करे तो कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबित कम्पनी अपनी इस आने वाली एसयूवी में 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन में पेश कर सकती है। जिसका 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन अधिकतम 160 एचपी की पावर जनरेट करने में भी सफल होती है। उसके साथ ही आपको इस कार में काफी स्पेस में मिल सकता है। अब ये कम्पनी ने इस कार के लांचिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

iPhone को छोड़ इस Vivo 5G Smartphone के हुए लोग दीवाने,अमेज़िंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी शानदार बैटरी भी

Tata Blackbird SUV ki price 

आप को बता दे की अब ये Blackbird एसयूवी की रेंज में बारे में आप लोगो को बताये तो कम्पनी ने अभी तक जिसकी रेंज और लांचिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं है। लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा की इस Blackbird एसयूवी की रेंज हमारे मार्केट में मौजूद क्रेटा से थोड़ी अधिक  हो सकती है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो का हुआ बड़ा खुलासा रीटा रिपोर्टर’ के पति ने क्यों छोड़ा मेहता शो एक्ट्रेस ने बताई पूरी वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button