मनोरजन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो का हुआ बड़ा खुलासा रीटा रिपोर्टर’ के पति ने क्यों छोड़ा मेहता शो एक्ट्रेस ने बताई पूरी वजह

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपने शो के साथ-साथ अपने कैरेक्टर्स के कारण भी चर्चा में बना रहता है। शो ने फिर से टीवी टीआरपी में मजबूती पकड़ी है। अब आए दिन शो में काम करने वाले एक्ट्रेस किसी ना किसी मुद्दे पर अपना बयान देते रहते हैं। अब ये तारक मेहता शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभा चुकीं प्रिया अहूजा आए दिन मेकर्स और शो में ट्रीटमेंट को लेकर शिकायत करती रहती हैं। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो का हुआ बड़ा खुलासा रीटा रिपोर्टर’ के पति ने क्यों छोड़ा मेहता शो एक्ट्रेस ने बताई पूरी वजह।




अब उनके पति और शो में कभी डायरेक्टर रहे मालव रजदा को लेकर भी उन्होंने फिर एक बार बयान दिया है। अब ये बता दें कि 10 वर्षो तक प्रिया के हसबैंड यानी मालव इस कॉमेडी शो के डायरेक्टर रहे हैं।

दोनों हाल में ही लव हुआ के नए एडिशन में दिखाई दिए थे। उस दौरान प्रिया ने एक बात साफ की मालव के डायरेक्टर होने के बाद भी उन्होंने एक बार फिर शो में अतिरिक्त स्क्रीन टाइम की डिमांड नहीं रखी थी। अब ये तारक मेहता शो की प्रिया ने कहा कि लोग जानते थे कि मैं डायरेक्टर की बीवी हूं और मुझे पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ एकदम अलग रखना था।

सरकार ने महिलाओं के लिए लाई बड़ी सौगात अब नई योजना के साथ हर महिला को दी जाएगी 10,000 रूपए की राशि 

‘मैंने कभी डिमांड नहीं की’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button