Chhattisgarh

iPhone को छोड़ इस Vivo 5G Smartphone के हुए लोग दीवाने,अमेज़िंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी शानदार बैटरी भी

आप को बता दे की अब हमारे भारत देश के मोबाइल मार्केट में इन दिनों एक से बढ़कर एक शानदार और लाजवाब स्मार्टफोन लांच हो रहे जो अपनी अमेज़िंग कैमरा क्वालिटी और स्मार्ट फीचर्स की वजह से लाखों दिलो पर राज करता है। ऐसे में मशहूर मोबाइल निर्माता कम्पनी Vivo ने अपने ग्राहकों के लिए एक अमेज़िंग कैमरा वाले फ़ोन को पेश किया है। अब ये अपनी तगड़ी बैटरी और फीचर्स से iPhone को धुल चटा रहा है। अब ये Vivo X90 Pro 5G Smartphone स्पेसिफिकेशन और कीमत की डिटेल।iPhone को छोड़ इस Vivo 5G Smartphone के हुए लोग दीवाने,अमेज़िंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी शानदार बैटरी भी।




 Vivo X90 Pro 5G Smartphone ke स्पेसिफिकेशन

Vivo X90 Pro 5G स्मार्टफोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन की बात करे तो अब ये कम्पनी ने अपने इस बेहतरीन फोन को हमारे मार्केट में बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ लाया गया है। अब हम उसके डिस्प्ले के बारे में बात करे तो कम्पनी ने इस फ़ोन को जबरदस्त पिक्चर दृश्पता के लिए 6.78 इंच का 3D कर्ल्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जो की 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। जो इस डिस्प्ले को स्मूथली रन करने में सहायता करता है। वही अगर हम इस फ़ोन के प्रोसेसर के बारे में आप लोगो से जानकारी साझा करें तो कम्पनी ने इस फ़ोन को जबरदस्त परफॉरमेंस देने के लिए MediaTek Dimensity 9200 प्रोसेसर ओक्टा कोर दिया गया है, यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड-13 पर आधारित फनटच ओएस पर आधारित कार्यप्रणाली पर काम करता है। यह डिस्प्ले 3 लेवल के प्रोटेक्शन के साथ आता है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो का हुआ बड़ा खुलासा रीटा रिपोर्टर’ के पति ने क्यों छोड़ा मेहता शो एक्ट्रेस ने बताई पूरी वजह

Vivo X90 Pro 5G Smartphone ka dhasu कैमरा

iPhone को छोड़ इस Vivo 5G Smartphone के हुए लोग दीवाने,अमेज़िंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगी शानदार बैटरी भी। Vivo X90 Pro Smartphone में मिलने वाले अमेज़िंग कैमरा क्वालिटी के बारे में आप लोगो से जानकारी साझा करें तो कम्पनी ने अपने अब ये फ़ोन को जबरदस्त तस्वीरें लेने के लिए 50MP का Sony IMX 989.1 इंच का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। जिसमे आपको 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगत जैस और 32MP टेलीफोटो लेंस शामिल है। जो आपकी बेहद स्टाइलिश और लाजवाब फोटोज लेने में सहायत करता है।

Ladli bahna aawas yojana News सरकार ने दी बहनो को बड़ी खुशखबरी,4 किश्तों में मिलेंगे 2 लाख की राशि,इस दिन मिलेगी पहली किश्त

Vivo X90 Pro 5G Smartphone ki bettri 

Vivo X90 Pro स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में आप लोगो से जानकारी साझा करें तो कम्पनी ने अपनी इस फ़ोन को शानदार परफॉरमेंस भी उपलब्ध करने के लिए 4870mAh की दमदार बेटरी दी गई है। जो की 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। जो इस फोन को 15 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज करने में भी सहायता करते है। वही कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको 5जी, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वी 5.3. एनएफसी, GPS और USB टाइप-सी पोर्ट जैसे बेहतरीन और लाजवाब फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा रहा है।

Pm Kisan Samman Nidhi today News 2024 किसानों के लिए आज का दिन खास अब इन किसानो के खातों में आएगी 2000 की राशि लिस्ट में चेक करें नाम

Vivo X90 Pro 5G Smartphone ki price 

अब ये 5G स्मार्टफोन के रेंज के बारे में आप लोगो से जानकारी साझा करें तो कम्पनी ने अपने इस फ़ोन को दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ ही हमारे मार्केट में लॉन्च किया जा रहा है। जिसका 8GB रेम 256GB स्टोरेज वेरिएंट की रेंज 59,999 रुपये है।जिसमे 12GB रेम 256GB स्टोरेज वेरिएंट की रेंज 63,999 रुपये है। अब ये जबरदस्त स्मार्टफोन को एस्टेरॉयड black और breeze blue जैसे खूबसूरत कलर विकल्प में ले सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *