बिजनेससरकारी योजना

झिकझिक छोड़ें और घर बैठे मिनटों में बुक करें LPG Gas Cylinder जाने खबरें फटाफट 

झिकझिक छोड़ें और घर बैठे मिनटों में बुक करें LPG Gas Cylinder जाने खबरें फटाफट। अब आप भी LPG Gas Cylinder बुक कराने के लिए बिल्कुल भी परेशान न हो। अब आप भी घर बैठे अलग-अलग तरीकों से अपना घरेलू LPG Gas Cylinder बुक करा सकते हो। अब आप ऑनलाइन गैस सिलेंडर बुक नहीं कर पा रहे हो तो आप एक एसएमएस के दौरान भी सिलेंडर बुक करा सकते हो।




जानकारी के लिए बता दे की अगर आपका भी LPG Gas Cylinder खाली हो तो आप अपनी गैस एजेंसी के कस्टमर केयर नंबर या टोल फ्री नंबर पर कॉल करके अपना गैस बुक करा सकते हो। जिसमे आपको सबसे पहले एजेंसी के कस्टमर केयर नंबर या टोल फ्री नंबर पर कॉल करना होगा।  जिसके बाद आप आईवीआर का पालन भी करके गैस बुक कर सकते हैं।

LIC की ये धासू स्कीम में करना होगा निवेश जिसमे हर मंथ मिलेगी 20 हजार की पेंशन जाने 

SMS का मतलब संदेश

जानकारी के लिए बता दे की अगर आप भी मैसेज के दौरान अपना गैस सिलेंडर भी भरवा सकते हैं। जिसके लिए आपको गैस एजेंसी का नाम, स्पेस एसटीडी कोड और डिस्ट्रीब्यूटर का phone नंबर लिखना होगा और कस्टमर केयर को एक मैसेज भी भेजना होगा।

RBI ने Cibil score को लेकर बनाये नए नियम जो 1 अप्रैल से होंगे जाने 

व्हाट्सएप पर सिलेंडर बुक करें

अगर आप भी इंडेन गैस के ग्राहक 7588888824 नंबर को सेव कर लें। तो अब व्हाट्सएप पर जाएं और ये नंबर की चैट खोलें। जिसमे रजिस्टर्ड नंबर से बुक या रिफिल लिखकर भेजें। साथ ही आपका LPG Gas Cylinder भी बुक हो जाएगा। जिससे आपको डिलीवरी डेट के बारे में जानकारी भी मिल जाएगी।

वेबसाइट

जिसके मुताबित आपको अपनी गैस कंपनी की आधिकारिक साइट पर जाकर भी सिलेंडर बुक कर सकते हैं। साथ ही आप होम पेज पर जाएं और आवश्यक विवरण भी कर सकते है।

APP

जानकारी के मुताबित अब ये सबके मुताबित आप पेटीएम, phone pe , गूगल पे आदि थर्ड पार्टी ऐप के दौरान भी LPG Gas Cylinder बुक कर सकते हैं।झिकझिक छोड़ें और घर बैठे मिनटों में बुक करें LPG Gas Cylinder जाने खबरें फटाफट।

Iphone की अकड़ चकनाचूर करने launch हुआ Oneplus का 5g Smartphone अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के संग 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *