बिजनेस

LIC की ये धासू स्कीम में करना होगा निवेश जिसमे हर मंथ मिलेगी 20 हजार की पेंशन जाने 

LIC की ये धासू स्कीम में करना होगा निवेश जिसमे हर मंथ मिलेगी 20 हजार की पेंशन जाने। जैसे आप सभी जानते ही होंगे की आज के टाइम में LIC लोगों को अधिक से अधिक फायदा भी पहुंचाने की कोशिश में जुटी हुई है। LIC ने अपने ग्राहकों के लिए बहुत प्रकार की LIC पॉलिसी को हमारे मार्केट में पेश भी किया है। जिसे भारत देश का कोई भी नागरिक निवेश कर मुनाफा कर सकता है।




LIC पॉलिसी में मिलेगा पेंशन का फायदा 

जानकारी के लिए बता दे की अब ये LIC की ओर से एक शानदार पॉलिसी भी चलाई जा रही जिसमें एक निश्चित रकम भी निवेश करने पर आपको हर मंथ की पेंशन का फायदा भी दिया जायेगा। अब ये LIC पॉलिसी का नाम LIC जीवन अक्षय पॉलिसी ही बताया जा रहा है।

RBI ने Cibil score को लेकर बनाये नए नियम जो 1 अप्रैल से होंगे जाने 

अगर आप भी ये LIC जीवन अक्षय पॉलिसी की सबसे खास बात ये है कि आपको हर मंथ प्रीमियम नहीं भरना होगा। एक बार के निवेश पर आपको पूरे जीवन भर हर मंथ पेंशन का भी फायदा दिया जायेगा। जिसकी वजह से LIC की ये पॉलिसी लोगों को बहुत ही अधिक पसंद आती है।

कितने निवेश पर हर मंथ मिलेगी पेंशन

LIC जीवन अक्षय पॉलिसी में आपको एकमुश्त निवेश करना बहुत ही अनिवार्य बताया जा रहा है। जब आपको हर मंथ की पेंशन का फायदा भी दिया जायेगा। अब ये योजना में LIC पॉलिसी धारक की किसी भी वजह से मृत्यु हो जाये तो उसके परिवार को फायदा भी दिया जायेगा।

Iphone की अकड़ चकनाचूर करने launch हुआ Oneplus का 5g Smartphone अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के संग 

जानकारी के लिए बता दे की अब ये LIC की जीवन अक्षय पॉलिसी में आपको एक बार में 40 लाख 72 हजार रुपये निवेश करना होगा। अब ये निवेश करने के बाद आपको LIC की ओर से जीवन अक्षय पॉलिसी के और से हर मंथ 20 हजार रुपये की पेंशन का फायदा भी दिया जायेगा। LIC की ये धासू स्कीम में करना होगा निवेश जिसमे हर मंथ मिलेगी 20 हजार पेंशन जाने।

Oppo के गले की हड्डिया तोड़ने आ गया Vivo T2x का 5G smartphone फोटू क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *