Tech

शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A36 5G स्मार्टफोन, तगड़े प्रोसेसर के साथ देखिए कीमत

शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A36 5G स्मार्टफोन, तगड़े प्रोसेसर के साथ देखिए कीमत, आज हम आपको ऐसी ख़बर बताने जा रहे है जो आपके काम की है आये जानते है मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने शानदार फोन के लिए जानी जाती है, जो मार्केट में अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार फोन पेश करने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम है सैमसंग गैलेक्सी A36 5G, आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में।




 

 

Samsung Galaxy A36 5G स्मार्टफोन का शानदार डिस्प्ले देखे

सैमसंग गैलेक्सी A36 5G के शानदार डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में आपको 6.8 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलेगी और साथ ही बेहतर गेमिंग के लिए आपको काफी दमदार प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें:स्पोर्टी लुक में धूम मचा रही है न्यू Hero Xtreme 160R बाइक, बाहुबली इंजन और स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ देखे कीमत

Samsung Galaxy A36 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी जानिए

सैमसंग गैलेक्सी A36 5G की दमदार बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 6000mAH की बैटरी देखने को मिलेगी, जो पूरे दिन फोन चलाने के लिए काफी होगी।

Samsung Galaxy A36 5G स्मार्टफोन में मिल रही लग्जरी कैमरा

सैमसंग गैलेक्सी A36 5G के लग्जरी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस फोन में आपको 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलने की संभावना है और इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:Maruti Brezza के लिए मुसीबत का पहाड़ बनकर आई Tata की लाजवाब फीचर्स और तगड़े इंजन वाली नई कार 

Samsung Galaxy A36 5G स्मार्टफोन की कीमत जानिए

शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A36 5G स्मार्टफोन, तगड़े प्रोसेसर के साथ देखिए कीमत, सैमसंग गैलेक्सी A36 5G की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 22,000 रुपये के आसपास हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *