MadhyaPradesh

सफाई कर्मचारी भर्ती 14500 पदों पर निकली बम्पर भर्ती Cm ने दिया बड़ा तोहफा जानिये

सफाई कर्मचारी भर्ती 14500 पदों पर निकली बम्पर भर्ती Cm ने दिया बड़ा तोहफा जानिये सफाई कर्मचारी भर्ती को लेकर के युवाओं के लिए काफी बड़ी अपडेट आ चुकी है। अगर आप नई भर्तियों के इंतजार कर रहे हैं यह आपके पास अभी कोई भी रोजगार नहीं है तो आपके लिए यूपी सरकार ने काफी बड़ी खुशखबरी दे दिया है.


सफाई कर्मचारी भर्ती 14500 पदों पर निकली बम्पर भर्ती Cm ने दिया बड़ा तोहफा जानिये

इस खुशखबरी को लेकर पूरी जानकारी आपको बताई जाने वाली है जैसे कि उत्तर प्रदेश में सफाई कर्मचारी के काफी लंबे समय से पदों को नहीं भरा गया है। शैक्षणिक योग्‍यता, आयु सीमा, आवेदन प्रक्रिया, चयन प्रक्रिया की जानकारी आप नीचे पेज में प्राप्‍त कर सकते हैं। इस सरकारी जॉब वैकेंसी के इच्छुक सभी उम्मीदवारों से निवेदन है की Safai Karmchari Bharti 2024 के लिए Apply करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियाँ पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।

Recruitment On Posts 14500 पदों पर भर्तिया

सफाई कर्मचारी के पदों के बारे में बात कर लिया जाए तो 14500 से अधिक पदों पर भर्तिया होने जा रही हैं। उत्तर प्रदेश के समस्त महिला और पुरुष अभ्यर्थी इन भर्तियो के फॉर्म को अप्लाई कर सकेंगे। उत्तर प्रदेश में सफाई कर्मचारियों की भर्ती लंबे समय से नहीं हुई है। लंबे समय बाद अब जाकर सफाई कर्मचारियों की भर्ती प्रक्रिया शुरू होने जा रही है।

यह भी पढ़े : जनधन खाता धारकों के लिए बड़ी खबर सबको मिलेंगे 10 हजार रुपये फटाफट से कर ले ये काम

Ageउम्र

सफाई कर्मचारी भर्ती के बारे में बात कर लिया जाए तो सफाई कर्मचारी भर्ती हेतु अभ्यर्थियों की उम्र कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए। अधिकतम उम्र अभ्यर्थियों की 40 वर्ष होनी चाहिए।

यह भी पढ़े : महिलाओं के लिए ठंड में वरदान साबित होगा छोटा सा ये बीज, रहेगी गजब की फुर्ती जानिए इसे खाने का सही तरीका

Educational Qualification शैक्षणिक योग्यता

शैक्षणिक योग्यता के बारे में बात कर लिया जाए तो अभ्यर्थी अगर 10वीं पास है तो वह सफाई कर्मचारी भर्तियो के फॉर्म को अप्लाई कर सकेंगे। सफाई कर्मचारी भर्ती का नोटिफिकेशन अब बहुत जल्द जारी किया जा सकता है।

यह भी पढ़े : झक्कास लुक और फीचर्स में आ गई कम कीमत के साथ ग्राहकों की धड़कन बढ़ाने Triumph Speed 400 जानिए

 Document दस्तावेज 

  1. एजुकेशन सर्टिफिकेट
  2. जाति प्रमाण पत्र
  3. निवास प्रमाण पत्र
  4. जन्म तिथि प्रमाण पत्र
  5. पासपोर्ट साइज फोटो
  6. पहचान पत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button