AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateMadhyaPradeshTaza Khabar

पहले किया रेप, अब शादी भी नहीं होने दे रहा, तलवार के दम पर लड़की को किडनैप करने की कोशिश

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश के अशोक नगर में एक हैरान कर देने वाली घटना  सामने आई है. एक 22 साल की लड़की को उसकी शादी के दौरान किडनैप करने की कोशिश की गई. इस घटना से वहां हड़कंप मच गया. किडनैप करने की कोशिश करने वाले आरोपी की पहचान कालू उर्फ सलीम खान के रूप में हुई है. आरोप है कि उसने कथित तौर पर लड़की के साथ रेप किया. वीडियो बनाकर उसे बदनाम किया और बाद में जब वह किसी और का हाथ थामने लगी तो उसके परिवार पर हमला कर दिया.




लड़की की शादी रोकने की कोशिश

यह घटना गुरुवार शाम करीब छह बजे की है. आरोपी कालू ने अपने साथी जोधा, समीर और शाहरुख के साथ मिलकर लड़की के घर पर धावा बोल दिया. जब उसने विरोध किया, तो उसके परिवार के साथ मारपीट भी की. कालू ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़की के पिता का पैर और भाई का हाथ तोड़ दिया. उसकी मां को भी बेरहमी से पीटा गया. तलवारें और लोहे की रॉड लहराते हुए दबंगों ने लड़की को उसके घर से बाहर खींच लिया.

लड़की के घर दबंगों का उत्पात

परिवार बेटी की मदद के लिए चीख-पुकार मचाने लगा. आवाज सुनते ही वहां भीड़ इकट्ठा हो गई. दबंगों ने मदद के लिए आगे आने वाली भीड़ को भी धमकाया, लेकिन जैसे ही भीड़ बढ़ने लगी तो मौका देखकर वह वहां से फरार हो गए. दबंगों ने लड़की के घर पर जमकर उत्पात मचाया. इतना ही नहीं आरोपी कालू ने उस लड़के के परिवार को भी धमकाया, जिससे उसकी सगाई हुई थी.

पहले किया रेप, अब शादी भी नहीं होने दे रहा, तलवार के दम पर लड़की को किडनैप करने की कोशिश

आरोप है कि शुरुआत में पुलिस मामला दर्ज करने में आनाकानी कर रही थी. वह पीड़ितों की शिकायत सुनने को राजी ही नहीं थी. बुधवार देर रात एक स्थानीय हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं के दखल के बाद ही पुलिस ने लड़की और उसके पिता दोनों की शिकायतों के आधार पर मामला दर्ज किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button