Automobile

झक्कास लुक और फीचर्स में आ गई कम कीमत के साथ ग्राहकों की धड़कन बढ़ाने Triumph Speed 400 जानिए

झक्कास लुक और फीचर्स में आ गई कम कीमत के साथ ग्राहकों की धड़कन बढ़ाने Triumph Speed 400 जानिए जुलाई 2023 में एंट्री लेवल स्ट्रीट नेकेड बाइक ट्रायम्फ स्पीड 400 (Triumph Speed 400) को कंपनी ने लॉन्च किया था। उस समय इस बाइक को 2.23 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया गया था। यह इंट्रोडक्टरी प्राइस था। जिसे 31 दिसंबर 2023 तक के लिए लागू किया गया था।



यह भी पढ़े :-iPhone की वाट लगाने OnePlus ने launch किया OnePlus 12 5G, 200 मेगापिक्सल कैमरा क्वालिटी के साथ

Triumph Speed 400 बाइक कब होगी लांच 

लेकिन अब नए साल में कंपनी ने अपनी इस बाइक की कीमत में इजाफा कर दिया है। अब यह बाइक आपको पहले के मुकाबले 10 हजार रुपये मंहगी मिलेगी। आपको बता दें कि इस बाइक का निर्माण बजाज-ट्रायम्फ साझेदारी के तहत भारत मे ही किया गया है।

यह ग्लोबल लेवल पर कंपनी की एंट्री लेवल पेशकश है। कंपनी ने ट्रायम्फ स्पीड 400 को लॉन्च करने के कुछ ही समय बाद स्क्रैम्बलर 400X को बाजार में उतारा था।

Triumph Speed 400 बाइक की कीमत 

जैसा कि हमने बताया था कि लॉन्चिंग के समय ट्रायम्फ स्पीड 400 (Triumph Speed 400) बाइक की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 2.23 लाख रुपये रखी गई थी। लेकिन अब कंपनी ने इसकी कीमत में 10 हजार रुपये की बढ़ोतरी कर दी है। यानी अब यह बाइक आपको 2.33 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में मिलेगी।

Triumph Speed 400 बाइक फीचर्स 

कंपनी की बाइक ट्रायम्फ स्पीड 400 में आपको लिक्विड-कूल्ड तकनीक पर आधारित 398 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 39.5 bhp का अधिकतम पावर और 37.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है। वहीं इसमें आपको ट्रैक्शन कंट्रोल और एबीएस स्टैंडर्ड तौर पर मिलता है। लेकिन कंपनी ने इसमें कोई क्विकशिफ्टर नहीं दिया है।

झक्कास लुक और फीचर्स में आ गई कम कीमत के साथ ग्राहकों की धड़कन बढ़ाने Triumph Speed 400 जानिए 

इस बाइक के फ्रंट में यूएसडी फोर्क्स सस्पेंशन और रियर में एक मोनोशॉक बेहतर सस्पेंशन के लिए दिया गया है। वहीं ब्रेकिंग के लिए इसके दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक लगाया गया है। कंपनी की इस बाइक में आपको 17 इंच के अलॉय व्हील्स देखने को मिल जाते हैं।

यह भी पढ़े :- किसानो के लिए बड़ी सुचना, क्या आप भी करते है फसलों में नैनो यूरिया का उपयोग तो रुक जाये आज ही जानें नैनो-यूरिया इस्तेमाल के फायदे व नुकसान…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button