Automobile

55kmpl माइलेज के साथ Bajaj ने लांच किया Pulsar Neon का BS6 नया झक्कास मॉडल मिलेंगे कड़क फीचर्स

55kmpl माइलेज के साथ Bajaj ने लांच किया Pulsar Neon का BS6 नया झक्कास मॉडल मिलेंगे कड़क फीचर्स । आज हम आपके लिए बजाज की Pulsar Neon तो दोस्तो अगर आप नए साल 2024 मे न्यू बाइक लेने का सोच रहे हैं तो आपके लिए Bajaj Pulsar 125 बाइक बेस्ट ऑप्शन रहने वाली हैं। दोस्तो आज के इस आर्टिकल मे हम आपको Bajaj Pulsar 125 Neon बाइक के Features, इंजन, माइलेज कीमत और साथ ही साथ की बात करेंगे जो कि आपके बजट मे यह बाइक पड़ने वाली हैं। तो दोस्तो चलिए आज के इस सानदार लेख की शुरुआत करते हैं।




यह भी पढ़े :-झक्कास लुक और फीचर्स में आ गई कम कीमत के साथ ग्राहकों की धड़कन बढ़ाने Triumph Speed 400 जानिए

बजाज पल्सर 125 Bs6 मॉडल के फीचर्स

वही बात करे Bajaj Pulsar 125 Neon Bs6 इस बाइक के फीचर्स के बारे मे तो इसमे काफी शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। फ्रंट का लुक गजब का देखने को मिल जाएगा काफी मस्कुलर डिजाइन का लुक देखने को मिल जाएगा, ट्रांसपेरेंट इन्डीगेटर देखने को मिल जाएगा 35वाट का हेलोजन बल्ब हेडलाइट फ्रांट मे देखने को मिलेगा। साथ ही साथ पीछे टेरलाइट देखने को मिल जाएगी। और भी कए एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाएंगे, साथ ही डिजिटल मीटर कंसोल देखने को मिल जाएगा।

बजाज पल्सर 125 Bs6 मॉडल के इंजन

Bajaj Pulsar 125 Neon Bs6 11litr बाइक फ्यूल कैपासिटि की जो इसमे  का फ्यूल कैपासिटी देखने को मिलगा जो कि E20वाला मॉडल देखने को मिल जाएगा किक और सेल्फ स्टार्ट दोनो देखने को मिल जाएगा वही बात करे इसके इंजन की तो इसमे आपको 124.38cc सिंगल सिलेंडर OBC एयर कूल्ड जिसमे 5 गेयर 50 से 55kmpl का माइलेज देता हैं।

बजाज पल्सर 125 Bs6 मॉडल की कीमत 

वही बात करे Bajaj Pulsar 125 Neon Bs6 बाइक के On Road Price की तो इसकी On Road कीमत 1.3Lakh के आस-पास रहने वाली हैं। यह बाइक आपको काफी कमफॉर्टेबल रहने वाली हैं। वही दोस्तो आज अगर आपको भी इस बाइक का फीचर्स और यह बाइक बजट मे लगी हो तो आप इस बाइक को जरूर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े :-Wagonr और Alto के बजट में Mahindra Bolero खरीद सकते है नहीं देने होंगे ज्यादा पैसे जानिये पूरी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *