Automobile

माइलेज में सबका बाप बनकर उतरेंगी Royal Enfield Roadster 450 की खतरनाक फीचर्स वाली लाजवाब बाइक

माइलेज में सबका बाप बनकर उतरेंगी Royal Enfield Roadster 450 की खतरनाक फीचर्स वाली लाजवाब बाइक। ये जानी मानी क्रूजर मोटरसाइकिल निर्माता रॉयल एनफील्ड भारतीय मार्केट में अपनी एक और धाकड़ मोटरसाइकिल को पेश करने जा रही है।ये  मोटरसाइकिल Royal Enfield की एक धासू और पावरफुल क्रूजर मोटरसाइकिल बताई जा रही है। जो एक प्रीमियम रेंज में भी शामिल की जाएगी। भारतीय मार्केट में पेश की जाएगी।




Royal Enfield Roadster 450 Features

Royal Enfield Roadster 450 के साथ फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलने की पूरी उम्मीद भी जा रही है। साथ ही आपको ये smartphone कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन के साथ-साथ टर्न बाय टर्न वॉइस एसिस्ट नेविगेशन सिस्टम भी दिया जायेगा। जिसके सिवाय अब उसके स्टैंडर्ड फीचर्स में आपको स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन, ईंधन गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और टाइम देखने के लिए घड़ी जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स मिलने वाले हैं।

पापा की परियों के लिए आ गया सुपर डुपर फोटू खींचने वाला Vivo drone flying Smartphone हवा में भी करेगा बात 

Royal Enfield Roadster 450 Engine

Royal Enfield के इंजन की बात तो आपको उसके साथ 50 cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन का उपयोग भी कराया जायेगा। जो 8,000 आरपीएम पर 40bhp की शक्ति और 5,000 आरपीएम पर 40nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा।

केवल 91 रुपए में 3 महीने चलेगा ये BSNL का सबसे धुआँधार Recharge Plan जिसे सुन उड़ जायेगी रातों की नींद

Royal Enfield Roadster 450 Price

Royal Enfield रोडस्टर 450 की अगर लांचिंग की बात करें तो आपको ये आधिकारिक तौर पर किसी भी और की जानकारी नहीं दी जाएगी। लेकिन कुछ बाइक एक्सपर्ट के मुताबित इसे मार्च की शुरुआती मंथ में पेश भी किया जायेगा। जिसके रेंज की बात करें तो अब उसे 2.40 लाख से 2.60 लाख की अपेक्षित रेंज के बीच पेश करा जाएगी। माइलेज में सबका बाप बनकर उतरेंगी Royal Enfield Roadster 450 की खतरनाक फीचर्स वाली लाजवाब बाइक।

जल्द अपडेट करा लें अपना पुराना Aadhar Card नहीं तो होगी बड़ी दिक्कत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *