टेक्नोलॉजीदेश

केवल 91 रुपए में 3 महीने चलेगा ये BSNL का सबसे धुआँधार Recharge Plan जिसे सुन उड़ जायेगी रातों की नींद

BSNL Recharge Plan

केवल 91 रुपए में 3 महीने चलेगा ये BSNL का सबसे धुआँधार Recharge Plan जिसे सुन उड़ जायेगी रातों की नींद। BSNL का बेस्ट Recharge Plan मात्र 91 रुपये में पा सकते हो आप 3 मंथ की वैलिडिटी वाला Plan भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों को अब बहुत से Recharge Plan तैयार करा रही है। ये Recharge Plan बहुत सस्ते और बढ़िया होगा।




BSNL का Recharge Plan ग्राहकों के बीच बहुत ही अधिक लोकप्रिय बताया जा रहा है। अब ये भारतीय संचार निगम लिमिटेड ने हमारे भारत देश की सबसे बड़ी सरकारी स्वामित्व वाली दूरसंचार कंपनी बताई जा रही जहां टेलीकॉम कंपनी से देश के करोड़ों ग्राहक भी ऐड हो चुके है। 

BSNL का बेस्ट Recharge Plan

BSNL ने हमारे मार्केट में एक नया Recharge Plan पेश किया है।  जिसमें भारतीय संचार निगम लिमिटेड के दौरान बहुत ही कम रेज पर 3 मंथ की वैलिडिटी पर ऑफर किया जाता है। साथ ही अब ये Recharge Plan में BSNL ग्राहकों को बहुत से फायदे भी मिल रहे हैं।

जल्द अपडेट करा लें अपना पुराना Aadhar Card नहीं तो होगी बड़ी दिक्कत

अब ये Recharge स्कीम से भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हमारे भारत देश की ऐसी बहुत सी टेलीकॉम कंपनियों को बड़ी टक्कर भी दी है। अब ये Recharge Plan के लिए BSNL ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर ग्राहकों को बड़ी जानकारी भी साझा कराई है।

BSNL Recharge Plan

भारतीय संचार निगम लिमिटेड टेलीकॉम कंपनी के दौरान ग्राहकों को ये Recharge Plan मात्र 91 रुपये में दिया जा रहा है। अब ये Recharge Plan में ग्राहकों को 90 दिनों की वैलिडिटी भी दी जाएगी। अब ये Recharge Plan उन ग्राहकों के लिए बहुत ही खास होने वाला है। जो ग्राहक मात्र वैधता और आय चाहते होंगे।

इस दिन आएगा Mahtari Vandana Yojana की पहली क़िस्त का पैसा जाने

BSNL के ये Recharge Plan में ग्राहकों को वैलिडिटी के सिवाय कोई भी सुविधा नहीं दी जाती है। जिसमे ग्राहकों को कॉलिंग और डेटा के लिए अलग से Recharge कराना होगा। अब ये Recharge Plan उन ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा है। जो सिर्फ आय और वैधता चाहते होंगे।

ट्रिपल कैमरा क्वालिटी के साथ Iphone का मार्केट डाउन करने आ गया Motorola का 5g smartphone

BSNL 91 Plan Recharge

जानकारी के लिए बता दे की अब ये BSNL से 90 दिन की वैलिडिटी वाला अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा वाला Recharge Plan लेना चाहते हो तो आपको उसके लिए अलग से BSNL Recharge Plan लेना होगा। जिसकी रेंज 499 रुपये बताई जा रही है। केवल 91 रुपए में 3 महीने चलेगा ये BSNL का सबसे धुआँधार Recharge Plan जिसे सुन उड़ जायेगी रातों की नींद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *