Tech

पापा की परियों के लिए आ गया सुपर डुपर फोटू खींचने वाला Vivo drone flying Smartphone हवा में भी करेगा बात 

पापा की परियों के लिए आ गया सुपर डुपर फोटू खींचने वाला Vivo drone flying Smartphone हवा में भी करेगा बात। जैसे की दोस्तों आप जानते ही होंगे की आज कल भारतीय मार्केट में एक से बढ़कर एक फोन अपना रुतबा दिखा रहे। है अब ये अपने कैमरा क़्वालिटी से लोगो के दिलो पे राज ही करता आ रहा है।




Vivo drone flying Smartphone display

Vivo drone flying Smartphone में मिलने वाले नए धासू फीचर्स की अगर बात करे तो आपको स्क्रीन साइज 7.1 इंच होगा। जिसकी स्क्रीन का रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सेल का बताया जा रहा है। जो कंपनी ने इस smartphone को एंड्रॉयड 12 पर आधारित भी बताया जा रहा है। अब उसके प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 888 Octa Core का प्रोसेसर भी दिया जायेगा।

केवल 91 रुपए में 3 महीने चलेगा ये BSNL का सबसे धुआँधार Recharge Plan जिसे सुन उड़ जायेगी रातों की नींद

Vivo drone flying Smartphone camera quality

Vivo drone flying Smartphone के कैमरा क़्वालिटी की अगर बात करे तो अब ये smartphone में आपको ड्रोन कैमरा 200 में आप पिक्सल का होगा तथा 32 एमपी, 16 एमपी और 5 एमपी के तीन रियर कैमरे भी मिलने की पूरी उम्मीद भी बताई जा रही है।

जल्द अपडेट करा लें अपना पुराना Aadhar Card नहीं तो होगी बड़ी दिक्कत

Vivo drone flying Smartphone battery power

Vivo drone flying smartphone के तगड़ी बैटरी पावर की अगर बात करे तो आपको 6900mAh की पॉवरफुल बैटरी भी दिन जाएगी। जो की 55 वॉट फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करने में भी सफल होगी।

इस दिन आएगा Mahtari Vandana Yojana की पहली क़िस्त का पैसा जाने

Vivo drone flying Smartphone price

Vivo drone flying smartphone के रेंज की अगर बात करे तो अब ये phone की रेंज को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है। ये फ़ोन की रेंज लगभग 88,350 रुपए बताई जा रही है। पापा की परियों के लिए आ गया सुपर डुपर फोटू खींचने वाला Vivo drone flying Smartphone हवा में भी करेगा बात।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *