Tech

तगड़ी बैटरी और 64MP की जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च हुआ Oppo F23 5G फ़ोन, कीमत भी ही काफी कम

तगड़ी बैटरी और 64MP की जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च हुआ Oppo F23 5G फ़ोन, कीमत भी ही काफी कम, आज हम आपको ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जो आपके काम की है, आइए जानते हैं ओप्पो F23 5G को ओप्पो कंपनी ने लाइव स्ट्रीम के जरिए भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। जिसमें आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है और 5,000mAh की बैटरी वाले इस फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सबकुछ।




 

 

Oppo F23 5G स्मार्टफोन में हैं शानदार फीचर्स

ओप्पो F23 5G स्मार्टफोन में दिए गए शानदार फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 5G कनेक्टिविटी देखने को मिलती है, जो बेहतर गेमिंग और परफॉर्मेंस देती है और प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 जबरदस्त प्रोसेसर दिया गया है और इसके साथ ही इसमें 17.07 cm (6.72 इंच) का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है।

यह भी पढ़ें:Panchayat Bharti: 12वीं पास युवाओं के लिए ग्राम पंचायत में निकली नौकरी, आवेदन प्रक्रिया शुरू, पढ़ें जरूरी डिटेल

Oppo F23 5G स्मार्टफोन में है दमदार कैमरा क्वालिटी

ओप्पो F23 5G स्मार्टफोन में दी गई शानदार कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का दमदार प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसके साथ दो मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा चेंजर दिया गया है और इसमें आपको खूबसूरत सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ें:कम कीमत पर सोलर पंप लगवाने का मौका, सरकार दे रही है सोलर पंप लगवाने पर 75% सब्सिडी

देखें Oppo F23 5G स्मार्टफोन की कीमत

तगड़ी बैटरी और 64MP की जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च हुआ Oppo F23 5G फ़ोन, कीमत भी ही काफी कम, अगर ओप्पो F23 5G की कीमत की बात करें तो इस दमदार स्मार्टफोन की कीमत इसके फीचर्स के मुकाबले काफी वाजिब है। ओप्पो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को महज ₹21000 की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *