Tech

100W की फास्ट चार्जिंग के 5g की दुनिया में अपना जलवा दिखाने आ गया OnePlus का धाकड़ smartphone

100W की फास्ट चार्जिंग के 5g की दुनिया में अपना जलवा दिखाने आ गया OnePlus का धाकड़ smartphone जैसे की दोस्तों आप जानते ही होंगे की आजकल भारतीय मार्केट में लग्जरी कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी वाले smartphone की डिमांड अधिक बढ़ती जा रही है। ऐसे में सभी कंपनिया आने जबरदस्त phone को पेश करने में जुटी हुई है। ऐसे में OnePlus भी मार्केट में अपना शानदार प्रोसेसर वाला OnePlus Ace 3V 5G smartphone भी पेश करने जा रही है।




OnePlus Ace 3V 5G camera quality

OnePlus Ace 3V 5G में कैमरा क्वालिटी की अगर बात करे तो आपको कैमरे के तौर पर ये ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी आपको नजर आयेगा। जिसमे OIS सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा, 2-मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस मिल जाएगी।

40kmpl माइलेज के साथ Punch के पूर्जे ढीले करने launch हुई Maruti Swift की ब्रांडेड फीचर्स वाली कार

OnePlus Ace 3V 5G Specifications

 OnePlus Ace 3V 5G smartphone में Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट का भी उपयोग किया जायेगा। अब ये smartphone में ColorOS 14-बेस्ड Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम भी काम करेगा। लीक जानकारी की मानें तो OnePlus Ace 3V में 6.7-इंच का OLED ProXDR डिस्प्ले भी मिलेगा। जो 1.5K रिजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाला है।

200MP कैमरे से पापा की परियो को आसमान में उड़ते-उड़ते करेगा hello’hyy Vivo का Drone वाला 5g smartphone

OnePlus Ace 3V 5G Battery

OnePlus Ace 3V 5G smartphone में बैटरी की अगर बात करें तो आपको 5,500mAh की सुपर शक्तिशाली बैटरी भी उपलब्ध कराई जाएगी। जो 100W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगी।अगर चार्जिंग जैक की बात करें तो अब ये smartphone में आपको usb type c port का आप्सन भी दिया जायेगा। ये smartphone को 20 से 35 मिनट के बीच 100% चार्ज कर सकता है।100W की फास्ट चार्जिंग के 5g की दुनिया में अपना जलवा दिखाने आ गया OnePlus का धाकड़ smartphone .

मॉडर्न फीचर्स के साथ TATA को टक्कर देने आ गयी Mahindra Scorpio की झक्कास लुक वाली कार

OnePlus Ace 3V 5G price

OnePlus Ace 3V 5G के रेंज की अगर बात करे तो अब ये धांसू फोन की रेंज 29,999 रुपये बताई जा रही है।जिसकी शुरुआती रेंज भारतीय मार्केट में launch कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *