Automobile

40kmpl माइलेज के साथ Punch के पूर्जे ढीले करने launch हुई Maruti Swift की ब्रांडेड फीचर्स वाली कार

40kmpl माइलेज के साथ Punch के पूर्जे ढीले करने launch हुई Maruti Swift की ब्रांडेड फीचर्स वाली कार। Maruti कंपनी ने पिछले कुछ टाइम से भारतीय मार्केट में अपना रुतबा कायम कर रखा है। Maruti Suzuki ने अपनी बहुत ही शानदार गाड़ियों से भारतीय ऑटो सेक्टर में अपनी मौजूदगी भी दर्ज कराएगी।




Maruti Suzuki Swift का लुक

Maruti Suzuki Swift के एक्सटीरियर के साथ-साथ इंटीरियर में भी कुछ अपडेट नजर आएंगे। अब ये बाहरी हिस्से में LED टेल लैंप और हेडलैंप का एक नया सेटअप भी नजर आएगा। Maruti Suzuki Swift को क्लैमशेल बोनट के साथ भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। जिसका लुक बहुत ही पुराने मॉडल के मुकाबले अधिक शार्प और एयरोडायनामिक होगा।

200MP कैमरे से पापा की परियो को आसमान में उड़ते-उड़ते करेगा hello’hyy Vivo का Drone वाला 5g smartphone

Maruti Suzuki Swift के फीचर्स

Maruti Suzuki Swift में आपको 360 डिग्री कैमरा, रिवर्स कैमरा , पावर स्टीयरिंग के साथ ट्यूबलेस टायर, 19 inch मेटल अलॉय व्हील, टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, GPS सिस्टम, इंटरनेट कनेक्टिविटी मिलेगी। जिसमे स्लीक बॉडी, डैशिंग लुक, फॉग लाइट, LED लाइट लैंप, हैलोजन लैंप, डिजिटल इंडिकेटर, साइड मिरर और ऑटो पुश बटन स्टार्ट जैसे लक्ज़री फीचर्स भी आपको नजर आएगी।

HOLI धमाका मात्र 11 हजार में घर लाये Bajaj Pulsar N150 की किफायती बाइक नहीं होगी EMI की टेंशन

Maruti Suzuki Swift ke engine

Maruti Suzuki Swift में आपको जबरदस्त इंजन भी नजर आएगा।अब ये इंजन के बारे में अभी तक अधिक जानकारी सामने नहीं आई।   जानकारी के मुताबित Maruti Suzuki Swift को कंपनी ने 1.02 लीटर के पावरफुल हाइब्रिड इंजन के साथ पेश किया जायेगा। Maruti Suzuki Swift की सबसे खास बात ये है कि सबसे अधिक माइलेज देने के मामले में पुराने मॉडल की कार भी अपना नाम कमा चुकी है।ये Maruti Suzuki Swift में आपको लगभग 40 Kmpl तक हो सकता है।

108MP सेटअप कैमरा के साथ OnePlus का धंधा बंद कराने launch हुआ Samsung का 5g smartphone

Maruti Suzuki Swift ki price

Maruti Suzuki Swift के रेंज की अगर बात करे तो अब फिलहाल इसकी रेंज 5.99 लाख रुपये से लेकर 9.03 लाख तक बताई जाएगी।  कंपनी इस कार की रेंज में थोड़ी बढ़ोतरी भी करा सकती है। 40kmpl माइलेज के साथ Punch के पूर्जे ढीले करने launch हुई Maruti Swift की ब्रांडेड फीचर्स वाली कार.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *