Tech

200MP कैमरे से पापा की परियो को आसमान में उड़ते-उड़ते करेगा hello’hyy Vivo का Drone वाला 5g smartphone

200MP कैमरे से पापा की परियो को आसमान में उड़ते-उड़ते करेगा hello’hyy Vivo का Drone वाला 5g smartphone .Vivo बहुत ही जल्द हमारे मार्केट में अपना नया phone Vivo Drone Flying लॉन्च करे जा रहा है। ये स्मार्टफोन में आपको ड्रोन का भी ऑप्शन दिया जायेगा।




Vivo Drone Flying smartphone specifications

Vivo Drone Flying phone के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया जाये तो Vivo Drone Flying फोन में आपको गजब का डिस्प्ले भी नजर आएंगे।  vivo smartphone में 6.7 इंच का फुल HD डिस्प्ले भी नजर आएगा।जिसका रीफ्रेट 144hz होंगा। ये फ़ोन का प्रोसेसर भी बहुत ही तगड़ा होंगा। वीवो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रगन Gen 2 प्रोसेसर देखने मिल सकता है। यह फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14 पर काम करेंगा।

मॉडर्न फीचर्स के साथ TATA को टक्कर देने आ गयी Mahindra Scorpio की झक्कास लुक वाली कार

Vivo Drone Flying Smartphone Amazing Camera Quality

Vivo Drone Flying smartphone में आपको 4 कैमरे भी मिलेंगे। जिसमे 200 मेगापिक्सेल , 50 मेगापिक्सेल, 13 मेगापिक्सेल और 8 मेगापिक्सेल मिल सकता हैं। जिसके साथ ही Vivo Drone Flying smartphone में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए के लिए 16 मेगापिक्सेल का कैमरा देखने को मिल जायेंगा।

टनाटन फीचर्स और स्टाइलिश लुक के साथ मचाएगी शोर Bajaj CT 125X की जबरदस्त बाइक

Vivo Drone Flying smartphone battery

Vivo Drone Flying phone में आपको पॉवरफुल बैटरी भी मिलेगी। अब ये फोन में 7800mAh की बैटरी भी दी जाएगी। अब ये बैटरी को चार्ज करने के लिए 120W का फ़ास्ट चार्जर सपोर्ट भी मिलेगा। 200MP कैमरे से पापा की परियो को आसमान में उड़ते-उड़ते करेगा hello’hyy Vivo का Drone वाला 5g smartphone .

सड़क पर आते ही बढ़ जाती है Maruti Eeco की 7 सीटर कार की कीमत धांसू फीचर्स और ताबड़तोड़ माइलेज के साथ

Vivo Drone Flying smartphone price

Vivo Drone Flying smartphone की रेंज के बारे में बताया जाये तो Vivo के ये बेहतरीन फ़ोन की रेंज की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।जल्द ही आपको Vivo Drone Flying phone की रेंज की जानकारी मिल जायेंगी। उम्मीद की जा रही है की इस स्मार्टफोन की कीमत 60 हजार के आस पास हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *