Automobile

मॉडर्न फीचर्स के साथ TATA को टक्कर देने आ गयी Mahindra Scorpio की झक्कास लुक वाली कार

मॉडर्न फीचर्स के साथ TATA को टक्कर देने आ गयी Mahindra Scorpio की झक्कास लुक वाली कार। भारत के suv मार्केट में महिंद्रा स्कॉर्पियो एक पॉपुलर नाम जो बड़े साइज के चलते ही ये आपको दबंग लुक भी देती है। साथ ही ये 7 सीटर ऑप्शन के कारण  से एक फैमिली कार भी बन जाती है। जिसे गांव से लेकर शहरों तक बहुत से लोग पसंद करते आ रहे है।




Mahindra Scorpio Features

Mahindra Scorpio SUV के फीचर्स में आपको LED टेल लैंप, दूसरी पंक्ति के एसी वेंट, हैलोजन रिफ्लेक्टर हेडलैम्प्स, बोनट स्कूप, साइड क्लैडिंग, ब्लैक ग्रिल, मैनुअल सेंट्रल लॉकिंग, टिल्ट स्टीयरिंग, सभी पावर विंडो (सेंटर कंसोल पर स्विच), एलईडी टेल लैंप, 17 इंच के स्टील के पहिये, बॉडी कलर बंपर, बोनट के लिए हाइड्रोलिक स्टैंड जैसे धांसू फीचर्स भी मिलेंगे।

टनाटन फीचर्स और स्टाइलिश लुक के साथ मचाएगी शोर Bajaj CT 125X की जबरदस्त बाइक

Mahindra Scorpio engine

महिंद्रा स्कार्पियो के अगर इंजन परफॉरमेंस के बारे में बताया जाये तो Mahindra Scorpio क्लासिक में आपको 2.2-लीटर डीजल इंजन भी उपलब्ध कराया जायेगा। अब ये कंपनी के इंजन स्कॉर्पियो एन में भी दिया है। ये कार के इजन 132 PS की अधिकतम पावर और 300 NM टॉर्क आउटपुट देता है। अब ये इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का सपोर्ट भी किया जायेगा।

सड़क पर आते ही बढ़ जाती है Maruti Eeco की 7 सीटर कार की कीमत धांसू फीचर्स और ताबड़तोड़ माइलेज के साथ

Mahindra Scorpio price

Mahindra Scorpio क्लासिक के रेंज की अगर बात करे तो महिंद्रा स्कार्पियो को दो वेरिएंट S और S11 में भी ले सकते हैं। जिसकी रेंज 12.99 लाख से चालू भी कराई जाएगी। जिसके टॉप मॉडल की रेंज 16.81 लाख तक बताई जायगी। ये बेस मॉडल आपको ऑन रोड करीब 15.81 लाख रुपये देखने को मिल जायेंगी।मॉडर्न फीचर्स के साथ TATA को टक्कर देने आ गयी Mahindra Scorpio की झक्कास लुक वाली कार।

अपग्रेड फीचर्स के साथ Jupiter को पानी पिलाने LAUNCH हुई Activa 7G  की टनाटन माइलेज वाली स्कूटर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *