Chhattisgarh

iPhone को अम्मा याद दिलाने लॉन्च हुआ OnePlus का 5G स्मार्टफोन,बढ़िया कैमरा क्वालिटी और 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखे कीमत

OnePlus स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने बेहतरीन कैमरा फोन के लिए जानी जाती है। जिसने अपने ग्राहकों के लिए एक प्रीमियम लुक स्मार्टफोन को चीन में लांच किया गए है। जिसका नाम OnePlus 12 है। जिसमे आपको 24GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज देखने को मिल जायेगा। अब ये शानदार स्मार्टफोन अभी हमारे मार्केट में लॉन्च नहीं किया गया है। जिसकी उम्मीद की जा रही की जल्द ही OnePlus स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने इस धाकड़ स्मार्टफोन को हमारे मार्केट में लॉन्च किया जायेगा। जिसकी खासियत के बारे में। iPhone को अम्मा याद दिलाने लॉन्च हुआ OnePlus का 5G स्मार्टफोन,बढ़िया कैमरा क्वालिटी और 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखे कीमत।




iPhone को अम्मा याद दिलाने लॉन्च हुआ OnePlus का 5G स्मार्टफोन,बढ़िया कैमरा क्वालिटी और 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखे कीमत

OnePlus 12 smartphone के स्पेसिफिकेशन के बारे में

OnePlus 12 SMartphone के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया जाये तो OnePlus 12 स्मार्टफोन में आपको 20Hz रिफ्रेश रेट और 4,500 nits पीक ब्राइटनेस के साथ 6.82-इंच क्वॉड-HD+ (1,440 x 3,168 पिक्सल) LTPO OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता और वही ये फोन Android 14 बेस्ड ColorOS 14 पर चलता है और वही बात की जाए इसके प्रोसेसर की तो इसमें 4nm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर सपोर्ट देखने को मिलेगा।

धांसू फीचर्स को देख उछल पड़ेंगे आप भी ऐसी है ये Yamaha RX100 की सुपर बाइक,मार्केट में मचायेंगी भौकाल

OnePlus 12 Smartphone धाकड़ कैमरा क्वालिटी

OnePlus 12 smartphone में मिलने वाली तगड़ी कैमरा क्वालिटी की बात करे तो अब उसमे आपको बहुत से शानदार कैमरा भी देखने को मिल सकता है। रात में भी फोटोग्राफी करने के लिए भी शानदार बताया जा रहा है। जिसके कैमरे के तौर पर Sony LYT-808 सेंसर के साथ 50 megapixel प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा। इसके साथ ही 64 megapixel टेलीफोटो कैमरा और 48 megapixel अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिल सकता है। वही सुन्दर सी सेल्फी के लिए 32 megapixel का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

तगड़े माइलेज के साथ मिलेंगे इस 7 सीटर वाली Mahindra Bolero में सुपर फीचर्स और दमदार इंजन भी

OnePlus 12 Smartphone बैटरी & फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट

iPhone को अम्मा याद दिलाने लॉन्च हुआ OnePlus का 5G स्मार्टफोन,बढ़िया कैमरा क्वालिटी और 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखे कीमत। OnePlus 12 में मिलने वाली पॉवरफुल बैटरी की बात करे तो आपको 5,400mAh की पॉवरफुल बैटरी मिल जाएँगी। यहां 100W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। उसके साथ ही यहां 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। OnePlus 12 की कनेक्टिविटी की बात करे तो इसमें 5G, 4G LTE, Wi-Fi 7, ब्लूटूथ 5.4, GPS, NFC और एक USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे।

RBI ने होम लोन वाले ग्राहकों को दी बड़ी सौगात नए वर्ष में इन्हे कम देना पड़ेगा EMI जाने पुरी डिटेल्स

OnePlus 12 Smartphone की कीमत के बारे में

OnePlus 12 Smartphone की रेंज की बात करे तो वनप्लस फोन की शुरुआती रेंज चीन में CNY 4,299 (लगभग 50,700 रुपये) बताई जा रही है। अब इस फोन के टॉप वेरिएंट की रेंज CNY 5,799 (लगभग 68,400 रुपये) तह देखने को मिलेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *