Automobile

मात्र 2 लाख में खरीदें Nissan Magnite की सुपरहिट कार,किलर लुक और माइलेज के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे भारत देश में SUV की डिमांड बहुत ही ज्यादा तेजी से बढ़ती जा रही है।जिसके कारण अब हमारे भारत देश की शहरी सड़कों पर अब छोटी कारों की जगह बड़ी गाड़ियां जैसे SUV ज्यादा नजर आती हैं। हमारे मार्केट में सस्ती SUV की बात होती है तो लोगों के जेहन में सबसे पहले Nissan Magnite का नाम आता है। यह शानदार कार अपने धासु फीचर्स और झक्कास लुक की वजह से लोगो को काफी पसंद आती है। तो आइये आज हम आपको इसके फीचर्स के साथ ही इसके दमदार इंजन और रेंज की जानकारी देंगे।मात्र 2 लाख में खरीदें Nissan Magnite की सुपरहिट कार,किलर लुक और माइलेज के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स।




मात्र 2 लाख में खरीदें Nissan Magnite की सुपरहिट कार,किलर लुक और माइलेज के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Nissan Magnite के शानदार फीचर्स

अगर बात करे नई Nissan Magnite फीचर्स की तो अब उसमे सभी वैरिएंट्स में इसमें वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले जिसके अलावा अब उसमे ईबीडी के साथ एबीएस, डुअल फ्रंटल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर और फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर के साथ 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 7-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। जैसे लबालब फीचर्स देखने को मिलते है।

तगड़े माइलेज के साथ मिलेंगे इस 7 सीटर वाली Mahindra Bolero में सुपर फीचर्स और दमदार इंजन भी

Nissan Magnite के जबरदस्त कलर ऑप्शन

मात्र 2 लाख में खरीदें Nissan Magnite की सुपरहिट कार,किलर लुक और माइलेज के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स।आपको बता दे Nissan Magnite SUV में आपको बेहद ही शानदार कलर्स आप्सन देखने को मिलते है। अब ये दमदार कार इसमें 6 मॉडल XE, XL, XV एक्जीक्यूटिव, XV और XV प्रीमियम मिलते है। उसके साथ ही निशान में 3 डुअल-टोन और 5 सिंगल कलर के ऑप्शन ओनिक्स ब्लैक के साथ पर्ल व्हाइट, ओनिक्स ब्लैक के साथ टूमलाइन ब्राउन, स्टॉर्म व्हाइट के साथ विविड ब्लू, ब्लेड सिल्वर, फिएरे गार्नेट रेड, ओनिक्स ब्लैक, सैंडस्टोन ब्राउन और स्टॉर्म White आते हैं।

आई बड़ी खुशखबरी अब बिना एटीएम के भी आप ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कर पाओगे बहुत ही आसानी से जाने प्रक्रिया

Nissan Magnite का दमदार इंजन

निसान मैग्नाइट 19 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। जिसमे एक 999cc नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है। जो केवल पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। अब इसका दूसरा 999cc टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है। जो पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। अब उसके सेफ्टी के लिए मैग्नाइट में EBD के साथ ABS, 2 एयरबैग, एंटी-रोल बार, व्हीकल डायनामिक कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, हाइड्रोलिक ब्रेक असिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और कीलेस एंट्री जैसी कई विशेषताएं हैं। ASEAN NCAP ने सेफ्टी के लिए मैग्नाइट को 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग भी दी है।

धांसू फीचर्स को देख उछल पड़ेंगे आप भी ऐसी है ये Yamaha RX100 की सुपर बाइक,मार्केट में मचायेंगी भौकाल

Nissan Magnite की कीमत

निसान ने अब हमारे भारत देश में अपनी सबसे छोटी क्रॉसओवर एसयूवी को दिसंबर 2020 में लॉन्च किया। अब ये एसयूवी ढेर सारे फीचर्स और 4 वेरिएंट के साथ आती है। जिसमे 2 पेट्रोल इंजन और ट्रांसमिशन के 2 विकल्प मिलते हैं। अब ये मैग्नाइट 4 डुअल-टोन और चार सिंगल कलर में भी प्राप्त किये जा रहे है।एक ऑप्शनल टेक पैक भी मिलता है। जिसमें एक जेबीएल साउंड सिस्टम, एक वायरलेस चार्जिंग पैड, एक एयर प्यूरीफायर और तीन अन्य सुविधाएं भी हैं। मैग्नाइट की एक्स शोरूम रेंज 5,99,900 से चालू की जा रही है। जिसके बीच के मॉडलों में लगभग सभी फीचर्स मिल जाते हैं। जो लगभग 8 से 9 लाख ऑन रोड की रेंज में आ जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button