Automobile

तगड़े माइलेज के साथ मिलेंगे इस 7 सीटर वाली Mahindra Bolero में सुपर फीचर्स और दमदार इंजन भी

अब हमारे मार्केट में प्रीमियम लुक कार की बढ़ती डिमांड को देखते हुए महिंद्रा मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय कार बोलेरो को नए लग्जरी फीचर्स को हमारे मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जिसे लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे है। अब उसकी खास बात ये है की ये दमदार कार कच्चे पक्के रास्तो में धड़ाके से चलने में भी सफल होती है। इसीलिए लोग इसे अधिक पसदं करते है। अगर आप भी ऑफरोडिंग ज्यादा गाड़ी चलाते है। तो ये महिंद्रा बोलेरो आपके लिए बेहतर विकल्प होगी आईये जाने इसकी खासियत के बारे मे।तगड़े माइलेज के साथ मिलेंगे इस 7 सीटर वाली Mahindra Bolero में सुपर फीचर्स और दमदार इंजन भी।




तगड़े माइलेज के साथ मिलेंगे इस 7 सीटर वाली Mahindra Bolero में सुपर फीचर्स और दमदार इंजन भी

New Mahindra Bolero में फीचर्स भी मिलेंगे एक से बढ़कर एक

New Mahindra Bolero में दिए जाने वाले बेहतरीन फीचर्स की बात की जाये तो Mahindra Bolero में आपको आधुनिक फीचर्स मिलते है। जिसमे USB कनेक्टिविटी, Bluetooth म्यूजिक सिस्टम, मैनुअल एयर कंडिशनर, कीलेस एंट्री, ABS के साथ EBD, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट जैसे प्रीमियम फीचर्स मिल जाते है। जिसमे  एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स, फॉग लैंस और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

बेहतरीन फीचर्स के साथ कम बजट में मिलेंगे बढ़िया से माइलेज भी Hyundai Exter की धांसू कार में जो कि मार्केट में करेगी एक तरफा राज

New Mahindra Bolero में इंजन भी होगा शक्तिशाली

New Mahindra Bolero में दिए जाने वाले पॉवर फुल इंजन की बात करे तो Mahindra Bolero में आपको 1.5-लीटर का तीन-सिलेंडर एमहॉक 75 डीजल इंजन ऑफर कर सकती है। जोकि 75 एचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 210 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होती है। वही इस इंजन लगभग 16.0 किमी/लीटर तक का माइलेज देने में भी सफल होते है।

धांसू फीचर्स को देख उछल पड़ेंगे आप भी ऐसी है ये Yamaha RX100 की सुपर बाइक,मार्केट में मचायेंगी भौकाल

New Mahindra Bolero की कीमत के बारे में

तगड़े माइलेज के साथ मिलेंगे इस 7 सीटर वाली Mahindra Bolero में सुपर फीचर्स और दमदार इंजन भी। New Mahindra Bolero की रेंज के बारे में बताया जाये तो Mahindra Bolero गाड़ी की रेंज 9.78 लाख से चालू की जा रही है। वहीं महिंद्रा बोलेरो टॉप मॉडल की रेंज 10.79 लाख बताई जा रही है। जिसके मुकाबले की कार की बात की जाए तो मारुति सुजुकी अर्टिगा, टोयोटा इन्नोवा जैसी कारो के साथ देखने को मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *