Automobile

धांसू फीचर्स को देख उछल पड़ेंगे आप भी ऐसी है ये Yamaha RX100 की सुपर बाइक,मार्केट में मचायेंगी भौकाल

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये Yamaha अपनी पॉपुलर बाइक RX 100 को फिर से नए अंदाज में और ताबड़तोड़ इंजन के साथ हमारे भारत देश के टू व्हीलर अपने कदम रखने की योजना बना रही है। Yamaha RX100 के फीचर्स और इंजन के बारे में।धांसू फीचर्स को देख उछल पड़ेंगे आप भी ऐसी है ये Yamaha RX100 की सुपर बाइक,मार्केट में मचायेंगी भौकाल।




धांसू फीचर्स को देख उछल पड़ेंगे आप भी ऐसी है ये Yamaha RX100 की सुपर बाइक,मार्केट में मचायेंगी भौकाल

Yamaha RX100 बाइक मार्केट में जल्द होगी लांच

Yamaha कंपनी अपनी इस नई बाइक में बहुत से आकर्षित फीचर्स भी देने वाली है। जिसका लुक बहुत ही खतरनाक और स्टाइलिश भी बताया जा रहा है। जिसकी सीट का लुक भी कंपनी पहले की ही और रख सकती है। वहीं नई RX 100 बाइक में एलॉय व्हील्स भी आपको मिल जाएगा।अब ये यामाहा RX100 बाइक को 90 के दशक में कंपनी ने हमारे मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। उस टाइम की बहुत पॉपुलर बाइक बनकर उभरी थी। कंपनी की ये बाइक भारत के बजट सेगमेंट में पेश हो सकती है कंपनी अपने कुछ नए प्रोडक्ट पर काम कर रही है जिसे 2025 या 2026 में लॉन्च किया जा सकता है।

मार्केट में आते ही बिक रही ये Tata की नई CNG कार,धांसू फीचर्स और बेस्ट लुक के साथ माइलेज आया सामने

Yamaha RX100 बाइक करेंगी ऑटोसेक्टर पर राज

धांसू फीचर्स को देख उछल पड़ेंगे आप भी ऐसी है ये Yamaha RX100 की सुपर बाइक,मार्केट में मचायेंगी भौकाल। आपको बता दे Yamaha अपने इस धासु बाइक को अब नए लुक में लांच करने की तैयारी कर रही है। जिसमे हमे नए कलर ऑप्शन भी देखने को मिल सकते है। Yamaha Rx 100 अपने नए लुक और नए डिजाइन से ऑटोसेक्टर में राज करने वाली है। कंपनी ने सबसे पहले इस बाइक का प्रोडक्शन सन 1985 में शुरू कर दिया था। उस टाइम उसकी बहुत ही चर्चा होती थी। फिर कंपनी ने कुछ कारणों की वजह से सन 1996 में इसका प्रोडक्शन बंद कर दिया।

आई बड़ी खुशखबरी अब बिना एटीएम के भी आप ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कर पाओगे बहुत ही आसानी से जाने प्रक्रिया

Yamaha RX100 बाइक में मिलेगा ब्रेकिंग सिस्टम फीचर्स

लुक की बात करें तो Yamaha RX100 धाकड़ बाइक बहुत ही हद तक पुराने मॉडल समान ही होगी। इस Yamaha RX100 बाइक में टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलेंगे। Yamaha RX100 बाइक में क्वालिटी फीचर्स की बात की जाये तो Yamaha RX100 बाइक के अंदर राइडर की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए बेहतर ब्रेकिंग परफॉर्मेंस के लिए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आगे और पीछे दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक से लैस होने की संभावना है। और इसमें आगे की ओर टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की और ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सिस्टम जैसे क्वालिटी फीचर्स को शामिल भी किया जा रहा है।

New Year Offer मार्केट में आ रही लाजवाब EMI प्लान के साथ Royal Enfield Classic 350 की किफायती बाइक,धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

Yamaha RX100 bike में मिलेगा शक्तिशाली इंजन

Yamaha RX100 इंजन की बात की जाये तो Yamaha RX100 धाकड़ बाइक में पॉवरफुल इंजन देखने को मिल सकता है। आप को बतादे Yamaha RX100 के पावरट्रेन की कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई हैं। अनुमान है कि यह भारत में प्राप्त FZ या R रेंज की मोटरसाइकिलों की और ही आधुनिक 150 सीसी इंजन के साथ आ सकती है। जानकारी के मुताबित यह बाइक 110 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चल सकती है। वहीं एक लीटर पेट्रोल में यह 45 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button