Tech

Oneplus 12-सीरीज की बैंड बजाने आ गया Realme का Narzo 70 Pro 5G मॉडल DSLR Camera क्वालिटी और 67वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ

Oneplus 12-सीरीज की बैंड बजाने आ गया Realme का Narzo 70 Pro 5G मॉडल DSLR Camera क्वालिटी और 67वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथभारतीय मार्केट में Realme कंपनी ने होली को खास बनाने के लिए होली से पहले ही अपने यूजर्स को कम दाम में बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला हैइस स्मार्टफोन का पूरा नाम Realme Narzo 70 Pro है इस पोस्ट के माध्यम से हम Realme Narzo 70 Pro की कीमत स्पेसिफिकेशन और लॉन्च डेट की पूरी जानकारी देंगे।



Also read this:-होली में भांग की गोली की तरह ग्राहकों में घुलने आ रही Mahindra की XUV500 डिजिटल फीचर्स वाली 12 लाख का मॉडल, मात्र 4 में ऑफर केवल सिमित समय तक

New Realme Narzo 70 Pro Smartphone: Camera Quality 

इस मोबाइल के कैमरे की बात करें तो उसमें आपको 50MP का कैमरा दिया जाएगा जो की IMX 890 OIS तकनीक से लैस हो सकता है। जिससे इसके फोटोस काफी क्लियर आएंगे और इसमें आप उच्च क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्डिंग आसानी से कर सकेंगे।

Realme Narzo 70 Pro 5G Smartphone: Battery Backup

इस मोबाइल के बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAh का बैटरी दिया जा सकता है साथ ही चार्जिंग के लिए आपको 67 वाट का फास्ट चार्जिंग तकनीक सिस्टम दिया जाएगा जिससे आप अच्छे से और कम समय में बैटरी को चार्ज कर सकते हैं।

New Realme Narzo 70 Pro Smartphone 2024: Launch Date 

इस मोबाइल की लॉन्च डेट की बात करें तो इस मोबाइल को 19 मार्च को इंडिया में लॉन्च करना है, यह है कि इस मोबाइल को 19 मार्च की दोपहर 12:00 बजे लॉन्च कर दिया जाएगा जिससे उसके बाद इस मोबाइल को आप अमेजॉन तथा एक कॉमर्स साइट के जरिए आसानी से खरीद सकेंगे.

Oneplus 12-सीरीज की बैंड बजाने आ गया Realme का Narzo 70 Pro 5G मॉडल DSLR Camera क्वालिटी और 67वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ

Also read this:-64MP ट्रिपल Camera Setup और 512GB Storage के साथ लांच हुआ Motorola का Edge 50 Pro 5G स्मार्टफोन लुक के फीकी पड़ी Oneplus की चमक

New Realme Narzo 70 Pro Smartphone: Display 

इस मोबाइल की स्क्रीन की बात करते समय आपको इसमें आपको 6.7 इंच का FHD+ OLED स्टाइल वाली स्क्रीन के साथ लांच किया जाएगा । तथा यह मोबाइल फोन 120 Hz रिफ्रेश भी सपोर्ट करेगा बताया जा रहा है कि इस मोबाइल के डिस्प्ले का ब्राइटनेस 2000 Nits देखने को मिल सकता है.

New Realme Narzo 70 Pro Smartphone: Screen 

इस मोबाइल में आपको जेस्चर जैसे फीचर्स भी देखने को मिल जाएगा जिससे आप इस मोबाइल को अपने हाथ के इशारों से बिना मोबाइल touch किए भी चला सकते हैं इस फीचर्स से आप मोबाइल के एप्स को कंट्रोल कर सकते हैं ऐप ओपन और बंद कर सकते हैं स्क्रीन पर कॉलिंग कर सकते हैं, स्क्रीनशॉट ले सकते हैं साथी ही होम पेज एक्सेस जैसे कई महत्वपूर्ण कार्य आप हाथ के इशारों से ही कर सकते हैं।

New Realme Narzo 70 Pro Smartphone: Processor

इस मोबाइल की प्रोसेसर की बात करें तो इस मोबाइल में आपको Media Tek Dimensity 7050 का प्रोसेसर देखने को मिल सकता है । तथा CPU इसमें ऑक्टा को 2.6 GHz का मिल सकता है जिससे यह मोबाइल स्मूथ चलने में बहुत ही हेल्पफुल साबित होगा और आप इस पर हैवी Work भी आसानी से कर पाएंगे।

New Realme Narzo 70 Pro Smartphone: Price

Realme Narzo 70 Pro मोबाइल के Price कि अभी तक सही रूप से कोई भी खबर सामने नहीं आई है लेकिन सूत्रों के अनुसार खबर लीक हुई है की यह मोबाइल फोन की कीमत भारतीय मार्केट में ₹20, 000 से भी कम बताए जा रही है. यह निकाल कर आई है कि Realme Narzo 70 Pro का सीधा मुकाबला IQOO Z9 5G के मोबाइल से किया जा सकता है, जो अभी हाल ही में भारतीय मार्केट में 19,999 रुपए की शुरुआती रेट पर लॉन्च किया गया है.

Also read this:-iphone का धुँआ निकालने आ गया Realme का 10 Pro 5G स्मार्टफोन 108MP कैमरा कॉलिटी और 256gb स्टोरेज के साथ,कीमत मात्र इतनी-सी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *