Tech

iphone का धुँआ निकालने आ गया Realme का 10 Pro 5G स्मार्टफोन 108MP कैमरा कॉलिटी और 256gb स्टोरेज के साथ,कीमत मात्र इतनी-सी

iphone का धुँआ निकालने आ गया Realme का 10 Pro 5G स्मार्टफोन 108MP कैमरा कॉलिटी और 256gb स्टोरेज के साथ,कीमत मात्र इतनी-सी। धासू कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन Realme 10 Pro 5G फोन लुक के आगे OnePlus और Vivo के भी लगते है फीके। अब ये smartphone को आप बहुत ही कम रेंज में ले सकते है।



Realme 10 Pro स्मार्टफोन बैटरी बैकअप 

Realme 10 Pro स्मार्टफोन नए वेरिएंट Realme 10 Pro एक धासू फोन जिसमें बड़ी बैटरी का होना एक बहुत बड़ी बात बताई जा रही है। Realme 10 Pro कंपनी ने अपने ये फोन को और भी अधिक आकर्षक बनाने के लिए 5000mAh की बैटरी भी दी है। जिसके मुताबित ये फ़ोन  का कुल वजन लगभग 200 ग्राम के करीब बताया जा रहा है।

Also read this:- जेठाजी रह गए रास्ता ताकते बेटाजी मार गए पूरी बाजी ‘टप्पू’ के हाथ लगी मक्खन मलाई Babita ji के साथ गुपचुप रचाई सगाई जाने पूरी जानकारी

Realme 10 Pro स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी

Realme कंपनी ने अपने ये smartphone में बहुत ही धासू और एडवांस वर्जन का कैमरा भी दिया है। ये स्मार्टफोन  में 108mp+12mp का बैक कैमरा सेट भी दिया जायेगा। साथ ही सेल्फी वह वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया आएगा।

Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन स्टोरेज

Realme 10 Pro फोन के नए स्टोरेज वेरिएंट के बारे में ये नए फोन में विभिन्न रैम और स्टोरेज वेरिएंट भी दिखाई देगी। रियलमी कंपनी ने अपनी के ये स्मार्टफोन को 6GB और 8GB रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज और 12gb राम के साथ 256gb स्टोरेज वाले ऑप्शन मिल जाएंगे। जिसके  साथ ही ये फोन नई टेक्नोलॉजी और शानदार फीचर्स के साथ आपको मिलेगा।

Realme 10 Pro स्मार्टफोन डिस्प्ले

Realme 10 Pro फोन एक ऐसा स्मार्टफोन है जो लोगों को लुक में एक शानदार स्मार्टफोन देने के लिए तैयार भी किया जायेगे। जिसका साइज 6.72 इंच की बड़ी डिस्प्ले और 120hz का रिफ्रेश रेट भी बताया जा रहा है।

Realme 10 Pro स्मार्टफोन कीमत

Realme 10 Pro फोन की रेंज के बारे में जानकारी दे तो उससे जुड़े सवालों ने हर किसी के मन में चल रही है। फोन की आरंभिक रेंज ₹18,999/ से शुरू होगी।

Also read this:- 6 हजार से कम में सिक्सर मारने आ गया Nokia का 5G स्मार्टफोन लुक के आगे iphone भी चाय कम पानी, फीचर्स भी एकदम धांसू 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *