Automobile

होली में भांग की गोली की तरह ग्राहकों में घुलने आ रही Mahindra की XUV500 डिजिटल फीचर्स वाली 12 लाख का मॉडल, मात्र 4 में ऑफर केवल सिमित समय तक

होली में भांग की गोली की तरह ग्राहकों में घुलने आ रही Mahindra की XUV500 डिजिटल फीचर्स वाली 12 लाख का मॉडल, मात्र 4 में ऑफर केवल सिमित समय तक। दोस्तों भारत में इस समय महिंद्रा के काफी चर्चे हैं महिंद्रा की “XUV” सीरीज की जो लहर चल रही है, हमें लगता है  इसके बारे में विस्तार से बताने की आवश्यकता नहीं है।




ऐसे में यदि आप भी एक इसी सीरीज की बढ़िया SUV गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो आप Mahindra की XUV500 W4 यह कार को खरीदनी चाहिए, अभी आपको एक शानदार डील में मात्र 4 लाख रुपए की मिल जाएगी। कीमत के साथ इस कार में कई शानदार फीचर्स भी कंपनी ने इस कार में दिए हैं तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी के बारे में।

यह भी पढ़ें :-Desi Jugaad Video: भारत के देसी छोरे कम है के किसी इंजिनियर से इस Desi Jugaad से बना दी एक पहिया Electric Scooter देखे वायरल वीडियो

All features of Mahindra XUV500 W4 car

महिंद्रा कंपनी ने इस कार में पावर एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर विंडोज रियर, फ्रंट पावर विंडोज, व्हील कवर, पैसेंजर एयरबैग, ड्राइवर एयरबैग, पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, टेकोमीटर इलेक्ट्रॉनिक मल्टी-ट्रिपमीटर, फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, डिजिटल क्लॉक, ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, सीडी प्लेयर, रेडियो, ऑडियो सिस्टम रिमोट कंट्रोल, स्पीकर फ्रंट, स्पीकर रियर, इंटीग्रेटेड 2DIN ऑडियो, यूएसबी और सहायक इनपुट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे ही सारे फीचर्स दिए गए हैं।

Powerful engine and mileage of Mahindra XUV500 W4 car

अब इस कार के दमदार इंजन की बात करें तो महिंद्रा कंपनी ने इस कार में 2179 cc का 4 सिलिंडर दिए गए हैं, इंजन पॉवर की बात करें तो यह 140bhp का अधिकतम पावर और 330Nm का न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करता है। इसमें मैन्युअल ट्रांसमिशन ऑप्शन दिया गया है, इस कार में 70 लीटर का डीजल पेट्रोल टैंक दिया गया है। माइलेज की बात करें तो यह कार 16 kmpl माइलेज देने में सक्षम है।

होली में भांग की गोली की तरह ग्राहकों में घुलने आ रही Mahindra की XUV500 डिजिटल फीचर्स वाली 12 लाख का मॉडल, मात्र 4 में ऑफर केवल सिमित समय तक

10 इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का एकमात्र कारण यही है कि है एक सेकंड हैंड गाड़ी है लेकिन अच्छी बात है कि इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इसको मात्र 12,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho की सहायता से अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सीधा सेलर से जुड़ सकते हैं।

Mahindra XUV500 W4 car price

दोस्तों अब इस दमदार कार की कीमत की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें महिंद्रा XUV500 के w4 वेरिएंट की वास्तविक एक्स शोरूम कीमत ही 12.23 लाख रुपए है लेकिन इस गाड़ी को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹4,00,000 में लिस्टेड मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें :-60 की उम्र में दिखोगे सिर्फ 25 के, मात्र 5 रु. के इस करामाती फल को खाने से पड़ोस वाली आंटिया भी पूछेगी क्या खाते हो की अब भी दिखते हो नवजवान…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *